close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर ने खुलकर किया मलाइका से प्यार का इजहार, कहा- 'उसके पास है मेरा दिल'

अर्जुन द्वारा ली गई एक तस्वीर में डिनर टेबल पर बैठीं मलाइका एक हार्ट शेप लाल रंग के बैग से अपने चेहरे को छिपाए नजर आ रहीं हैं.

अर्जुन कपूर ने खुलकर किया मलाइका से प्यार का इजहार, कहा- 'उसके पास है मेरा दिल'
अर्जुन जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अर्जुन कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं. इन लम्हों की खूबसूरत तस्वीरों को दोनों ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर भी कर रहे हैं. अर्जन द्वारा ली गई एक तस्वीर में डिनर टेबल पर बैठीं मलाइका एक हार्ट शेप लाल रंग के बैग से अपने चेहरे को छिपाए नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है, "वाकई में उसके पास मेरा दिल है."

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तस्वीर
मलाइका का इंस्टाग्राम फीड यह बताता है कि उन्होंने न्यूयॉर्क के प्राइड परेड में हिस्सा लिया था और अर्जुन ने इसकी कई तस्वीरें भी लीं थीं. एक तस्वीर जिसमें मलाइका क्रॉप टॉप में नजर आ रहीं थीं, उस पर अर्जुन ने कमेंट किया, "फोटो का श्रेय?" इसी सप्ताह के प्रारंभ में ही मलाइका ने अर्जुन संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा. अर्जुन को उनके 34वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए मलाइका ने दोनों की एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें