Video: अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क में मनाएंगे बर्थडे, मलाइका अरोड़ा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Advertisement

Video: अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क में मनाएंगे बर्थडे, मलाइका अरोड़ा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अर्जुन बुधवार को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं. 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं. अर्जुन बुधवार को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार खबरों में छाए हुए हैं. पिछले दिनों अर्जुन अपने और मलाइका के अफेयर को ऑफिशियल करते हुए कहा था कि वो नहीं चाहते कि लोगों को ये लगे कि हम अभी भी इस रिश्ते को छुपा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा कि हमें मीडिया से बहुत प्यार, सम्मान और सपोर्ट मिला इसलिए हमने सामने आकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना जरूरी समझा. हम मीडिया के सामने आकर कंफर्टेबल महसूस करते हैं. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन और मलाइका का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि 26 जून 1985 को बोनी कपूर और मोना सूरी के घर जन्में अर्जुन ने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. 

Trollers को अर्जुन कपूर ने दिया मुंह तोड़ जवाब, सौतेली मां श्रीदेवी पर कर रहे थे कमेंट...

अर्जुन कपूर की पिछली रिलीज फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' ने खूब तारीफ बटोरी थी. भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई करने में सफल नहीं रही लेकिन क्रिटिक्स ने 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को अच्छी रेटिंग दी. फिल्म की स्क्रीनिंग पर पूरी फैमिली के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#malaikaarora & #arjunkapoor snapped at airport last night #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शादी के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा था कि मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं. मैं समझ सकता हूं कि क्यों ऐसी अफवाह है क्योंकि मेरे घर में ही सब पूछते रहते हैं कि तू शादी कब कर रहा है? ये भारतीय घरों में पूछा जाने वाला कॉमन सवाल है. अगर आप किसी के साथ तीन दिन भी रह लो तो लोग सवाल करते लगते हैं कि अब शादी कर लो, तुम्हारी उम्र हो गई है, अब कितना सोचोगे? 33 की उम्र में ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है. मैं अपनी शादी को क्यों छुपाऊंगा यार. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news