close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : अर्जुन कपूर ने अपने फैंस की ये अपील, बोले- 'कभी वक्त निकालकर...'

अर्जुन कपूर की फिल्म का दूसरा गाना 'वंदे मातरम' मंगलवार को आउट कर दिया है. इस गाने को पापोन और अल्तमस फरीदी ने गाया है. 

Video : अर्जुन कपूर ने अपने फैंस की ये अपील, बोले- 'कभी वक्त निकालकर...'
अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. अर्जुन ने मंगलवार फिल्म का गाना 'वंदे मातरम' की रिलीज किया है. इस गाने को रिलीज करने के बाद अर्जुन ने बुधवार को अपने फैंस से अपील की है कि वो देश के गुमनाम नायकों को सलाम करने और उन्हें याद करें. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज पोस्ट करते हुए कहा कि वह देश के नागरिकों से समय निकालकर देश की सेवा करने वाले 'गुमनाम नायकों' को शुक्रिया अदा करने की गुजारिश कर रहे हैं. 

अर्जुन कपूर की फिल्म का दूसरा गाना 'वंदे मातरम' मंगलवार को आउट कर दिया है. इस गाने को पापोन और अल्तमस फरीदी ने गाया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं. इस गाने को अब तक 28 लाख ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर बोले अर्जुन कपूर, 'देश की रक्षा करने वालों की कहानी है फिल्म'

अर्जुन ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि मैंने कल 'वंदे मातरम' गाने को लॉन्च किया, जिसके बाद मुझे अहसास हुआ कि 'वंदे मातरम' का अर्थ अपने देश को सलाम करना है. उसके बाद से मैं यही सोच रहा हूं कि हम अपनी मातृभूमि के उन रखवालों को कभी सलाम नहीं करते हैं, जो वास्तव में हमारे देश की रक्षा कर रहे हैं.  हम उन्हें याद करने के लिए कभी वक्त नहीं निकालते और न ही उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं. 

बता दें कि 23 मई को रिलीज हो रही फिल्म की कहानी एक आतंकवादी को पकड़ने के ऊपर रची गई है. अर्जुन अपनी चार साथियों की टीम के साथ नेपाल जाकर भारत के ओसामा को पकड़ने निकले हैं. ये मोस्ट वांटेड वो इंसान है जिसने भारत में 2007 से लेकर 2013 तक 52 ब्लास्ट किए और 433 लोगों की जान ले ली. फिल्म में विलेन के लुक को अभी तक रिवील नहीं किया गया है.