close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर की बॉडी पर क्रेजी हुए बॉलीवुड स्टार्स, बोले- 'ओ तेरी! हल्क आया'

फिल्म 'पानीपत' के लिए बीते दिनों जहां अर्जुन घुडसवारी सीखते नजर आए वहीं अब उनकी जबरदस्त बॉडी बता रही है कि वह इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं

अर्जुन कपूर की बॉडी पर क्रेजी हुए बॉलीवुड स्टार्स, बोले- 'ओ तेरी! हल्क आया'
अर्जुन कपूर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पानीपत' के लिए जिम में काफी पसीना बहाया है, फोटो साभार: instagram@arjunkapoor

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर आजकल अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' के चलते सुर्खियों में हैं, फिल्म के लिए बीते दिनों जहां अर्जुन घुडसवारी सीखते नजर आए वहीं अब उनकी जबरदस्त बॉडी बता रही है कि वह इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं. अर्जुन ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शर्टलेस तस्वीर शेयर करके फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी क्रेजी कर दिया है. अब उनकी तस्वीरों पर लाखों व्यूज और कमेंट नजर आ रहे हैं. 

अर्जुन कपूर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पानीपत' के लिए जिम में काफी पसीना बहाया है, उन्होंने सच में किसी वॉरियर की तरह बॉडी बढ़ाई है. अब वह इस फिल्म में वॉरियर लुक में वह कैसे दिखने वाले हैं इसकी एक हल्की सी झलक ने ही लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है. देखिए यह तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Warrior mode on !!! #panipat

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन की यह तस्वीरें देखकर कोई उन्हें 'एवेंजर्स' के पावरफुल किरदार 'हल्क' से कंपेयर कर रहा है तो कोई उन्हें रियल वॉरियर कहकर बुला रहा है. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक डिम लाइट में है जिसमें अर्जुन शर्टलेस होकर सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. इसमें उनकी शानदार टोन्ड बॉडी और बड़ी मसल्स देखी जा सकती हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वर्क आउट करते समय ही क्लिक की गई है. इस फोटो में  शेड के जरिए उनकी मसल्स को हाइलाइट किया गया है. इन तस्वीरों से एक बात तो साफ हो चुकी है कि अर्जुन इस बार बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए कमर कस चुके हैं. क्योंकि पहले घुडसवारी और अब यह बॉडी बिल्डिंग बता रही है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है. 

बता दें कि फिल्म 'पानीपत' अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें