आखिरकार अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने लिया ऑफिशियली तलाक! 21 साल पहले हुई थी शादी

बीते लंबे समय से अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और मेहर जेसिया (Mehr Jesia) एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन अब उनके तलाक पर आधिकारिक मुहर लग चुकी है...

आखिरकार अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने लिया ऑफिशियली तलाक! 21 साल पहले हुई थी शादी

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन अब उनके तलाक पर आधिकारिक मुहर लग चुकी है. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक साथ इस बात का ऐलान किया था कि अब वह अलग हो चुके हैं. मेहर से अलगाव और तलाक के केस के बीच अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला उनके एक बच्चे को जन्म भी दे चुकी हैं.  

2018 में, अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया, जिनकी शादी को 20 साल हो चुके थे, ने अलग होने की घोषणा की. उन्होंने एक साथ में सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "20 साल की लंबी यात्रा के बाद प्यार और खूबसूरत यादों से भरा, हम साझा करना चाहते हैं, कि सभी यात्राओं के अलग-अलग रास्ते हैं और हमें लगता है कि यह हमारे लिए अलग-अलग जगहों पर जाने का समय है. अब से." दंपति की दो बेटियां हैं जिनका नाम माहिका और मायरा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अब एक साल तक अलग रहने के बाद, बांद्रा की एक पारिवारिक अदालत ने अर्जुन और मेहर को आपसी सहमति से तलाक दे दिया. 

इसके बारे में बात करते हुए, बांद्रा परिवार अदालत के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया, "आपसी सहमति से तलाक के लिए एक याचिका दायर करने के बाद, उनकी याचिका की जांच की जाती है, पंजीकृत किया जाता है और फिर, एक सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करने के लिए कपल को विवाह परामर्शदाता के पास भेजा जाता है. यदि वह विफल रहते हैं, तब भी शादी को बचाने के लिए छह और महीने दिए जाते हैं. छह महीने बाद, अगर वे तलाक लेने के अपने फैसले में दृढ़ हैं और उनके बीच आपसी सहमति से तलाक की शर्तों का अनुपालन किया गया है, तो अदालत तलाक का फैसला सुनाती है."

तलाक के अंतिम फैसले के बारे में पूछे जाने पर, अर्जुन ने मीडिया से कहा, "मैं इसके बारे में क्यों बात करना चाहूंगा? इससे किसी को भी मतलब क्यों है? मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता."

बता दें कि मेहर के साथ अलगाव होने के बाद अर्जुन इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने इस साल की शुरुआत में बेटे को जन्म दिया है. इस बच्चे को अर्क नाम दिया गया है. अर्जुन की दोनों बेटियों मिहिका और मायरा की कस्टडी उनकी मां मेहर को दी गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें