Zee Rozgar Samachar

राम मंदिर के भूमि पूजन पर 'राम' और 'सीता' ने ऐसे दी लोगों को बधाई

अरुण गोविल (Arun Govil) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा.'

राम मंदिर के भूमि पूजन पर 'राम' और 'सीता' ने ऐसे दी लोगों को बधाई
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण की शुरुआत के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम की शुरुआत बुधवार को हो गई है. इस अवसर पर पीएम मोदी भी सुबह साढ़े 11 बजे अयोध्या पहुंच जाएंगे. पीएम मोदी 12 बजकर 40 मिनट 8 सेकंड पर राम जन्मभूमि पर राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. वहीं, दूसरी ओर टीवी सीरियल 'रामायण' में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) और सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देशवासियों को राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई दी है.

अरुण गोविल ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा. श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है. आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. जय श्रीराम.' वहीं, दीपिका चिखलिया ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करके लोगों को बधाई दी है.

This is a matter of pride for all Indians ...home coming and welcoming the lord back after a struggle of 500years ...

Posted by Dipika Chikhlia Topiwala on Tuesday, 4 August 2020

इस वीडियो में दीपिका चिखलिया अपने हाथ में जलता दीया दीप पकड़ी हुई हैं और बोल रही हैं, 'जय सिया राम, आप सबको खूब बधाई हो. राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर. ज्योत से ज्योत जलाते चलो... राम का नाम जपते चलो. जय सिया राम.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.