ब्रेकअप की खबर छपाने वाली मैगजीन का सेलिब्रेटी कपल ने उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पोस्ट Viral
X

ब्रेकअप की खबर छपाने वाली मैगजीन का सेलिब्रेटी कपल ने उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पोस्ट Viral

कूचर और कुनिस ने इंस्टाग्राम पर उस टैब्लॉयड का मजाक उड़ाया है जिसके आगामी संस्करण के कवर पर दोनों के अलगाव की खबरें हैं. 

ब्रेकअप की खबर छपाने वाली मैगजीन का सेलिब्रेटी कपल ने उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पोस्ट Viral

नई दिल्ली: अभिनेता ऐश्टन कूचर और अभिनेत्री मिला कुनिस ने अपने अलगाव की अफवाहों का जमकर मजाक उड़ाया. साल 2015 में इन दोनों की शादी हुई और उनकी एक साल की बेटी व्याट और दो साल का बेटा डिमिट्री हैं. कूचर और कुनिस ने इंस्टाग्राम पर उस टैब्लॉयड का मजाक उड़ाया है जिसके आगामी संस्करण के कवर पर दोनों के अलगाव की खबरें हैं. 

कूचर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'मुझे लगता है कि यह खत्म हो गया है. शायद अगले हफ्ते तीसरी बार मेरी पत्नी को जुड़वा बच्चे होंगे, लेकिन इसकी गिनती कौन कर रहा है.' इस हास्यप्रद क्लिप में कूचर ने कुनिस से पूछा, 'बेब, क्या हो रहा है? क्या चल रहा है?' कुनिस उस टैब्लॉयड के स्नैपशॉट की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, जिसके कवर में हेडलाइन 'इट्स ओवर' के साथ दोनों की फोटो छपी हुई है, 'हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है.'

Video : तनाव की वजह से घट रहा है इस सिंगर का वजन, बोलीं- 'किसे पता था ऐसा होगा'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I guess it’s over @intouchweekly have fun selling magazines this week. Maybe next week my wife will be having twins. For the third time. But who’s counting.

A post shared by Ashton Kutcher (@aplusk) on

कूचर ने इस पर उनसे पूछा, 'हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है? हे भगवान, अब हम क्या करने जा रहे हैं?' इसका जवाब देते हुए कुनिस ने कहा, 'मुझे घुटन महसूस होती थी.' इस पर कूचर ने पूछा, 'क्या तुम मेरे चलते घुटन महसूस करती थी?' इसके साथ ही कूचर ने यह भी कहा कि क्या मैं इतना रोबदार था?' कुनिस ने यह भी दिखाया कि किस तरह से उस टैब्लॉयड में यह दावा किया गया है कि उन्होंने 'बच्चों को ले लिया है.'

हॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Trending news