दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' काफी सफल रही थी अब यह फिल्म भी लोगों को गुदगुदाने वाली है...

दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) और टीम ने आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' की शूटिंग पूरी कर ली है. आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप' लिखा हुआ था.

यह हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है. फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है. इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ 'बधाई हो' में काम कर चुके हैं.

बता दें की 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' काफी सफल रही थी अब यह फिल्म भी लोगों को गुदगुदाने वाली है. यहां समलैंगिता को प्राकृतिक प्यार कहा जा रहा है.

इस फिल्म के बारे में आयुष्मान ने कहा था कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में समलैंगिकता के विषय को संवेदशील तरीके से दिखाया जाएगा. उन्होंने कहा, 'यह फिल्मकार आनंद राय की शैली में दिखाई गई बेहतरीन कहानी होगी, जो आपके दिल को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी. मैंने बहुत समय बाद इतनी अच्छी कहानी पढ़ी है, जो बहुत संवेदनशीलता के साथ समलैंगिकता के विषय को उठाती है. फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें