close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'सिंघम', 'सिंबा' के बाद बॉलीवुड को मिला एक और पुलिसवाला, ऐसा होगा आयुष्मान का अंदाज

आयुष्मान खुराना जल्दी ही अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' में भी दिखाई देंगे

'सिंघम', 'सिंबा' के बाद बॉलीवुड को मिला एक और पुलिसवाला, ऐसा होगा आयुष्मान का अंदाज
आयुष्मान खुराना (फोटो साभार: TWITTER@taran_adarsh)

नई दिल्ली: पिछले साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना की दो बेहद शानदार फिल्में जैसे 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' के रिलीज के बाद से मानों आयुष्मान को फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली है. बॉलीवुड में आए दिन सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना भी हैं. हर कोई उनकी फिल्मों पर नजर रखता है फिर भले वो क्रिटिक्स हो या फिर फैंस. आयुष्मान खुराना हमेशा ही सिर्फ कंटेट को ध्यान में रखके फिल्में करना पसंद करते हैं. उनकी फिल्में का दर्शकों को बेसबरी से इंतजार होता है. अब आयुष्मान ने अपने नए लुक से अपनेे फैंस को एक बार फिर से सरप्राइज दिया है.

कुछ दिन पहले ही आयुष्मान खुराना की खबरें थी कि वे फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी बेहद दिलचस्प है. तो वहीं अब खबरें हैं कि आयुष्मान खुराना जल्दी ही अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट ईशा तलवार होंगी और साथ ही सयानी गुप्ता, मोहम्मद जीशान अय्यूब और कुमुद मिश्रा भी अहम रोल्स निभाते नजर आएंगे.

यह जानकारी दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस ऑफिसर के रुप में नजर आएंगे तो वहीं इस फिल्म की शूटिंग लखनउ में होगी. तरण आर्दश ने इसी के साथ 'आर्टिकल 15' फिल्म में आयुष्मान का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. इस लुक में आयुष्मान खुराना बेहतरीन और कुछ अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

ये बात तो साफ है कि इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना की झोली में कईं बड़ी और अहम फिल्में आ रही हैं. उम्मीद है बीते साल की ही तरह ये साल भी आयुष्मान बड़े पर्दे पर हिट साबित होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें