कहर ढा रहीं 'बच्चन पांडे' की ये हसीना, दिल थामकर देखें PHOTOS
Advertisement
trendingNow11127348

कहर ढा रहीं 'बच्चन पांडे' की ये हसीना, दिल थामकर देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है जिससे इंटरनेट का तापमान हाई हो गया है. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. फोटोज को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह हर लुक में कहर ढाती हैं. एक बार फिर जैकलीन ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. 

  1. जैकलीन ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  2. कैमरे के सामने ढा रहीं कहर
  3. इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

ब्राउन ड्रेस में हॉट लगीं जैकलीन

फोटोज में जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है. फोटोशूट के दौरान जैकलीन ने अपने बालों को खुला रखा है और ब्लैक कलर के हील्स पहन रखे हैं. वह कानों में व्हाइट कलर के ईयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहा है. 

यूजर्स ने जमकर लुटाया प्यार

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अटैक. दरअसल, 'अटैक' उनकी नई फिल्म का नाम है. अब जैकलीन की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हॉटी. दूसरे ने लिखा, स्टनिंग. इस तरह उनकी खूब तारीफ हो रही है. जैकलीन के प्रति लोगों की दीवानगी का पता इससे लगाया जा सकता है कि सिर्फ 2 घंटे में ही उनकी फोटोज को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की दो फिल्में बैक टू बैक रिलीज होंगी. उनकी पहली फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस मूवी में उन्होंने अक्षय कुमार, अरशद वारसी, कृति सैनन जैसे सितारों के साथ काम किया है. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'अटैक' 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. इसमें जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन की जोड़ी नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें- नहीं देखा होगा Taarak Mehta की बबिता जी का ऐसा अंदाज, हर फोटो पर टिक जाएंगी निगाहें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news