अली अब्बास जफर को मिला ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के क्रू मेंबर्स का सपोर्ट, वासु भगनानी के आरोपों को बताया झूठा
Advertisement
trendingNow12448605

अली अब्बास जफर को मिला ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के क्रू मेंबर्स का सपोर्ट, वासु भगनानी के आरोपों को बताया झूठा

Ali Abbas Zafar: कुछ दिन पहले वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इसी बीच अब फिल्म के क्रू मेंबर्स उनके सपोर्ट में आगे आए हैं. साथ ही उन्होंने सभी आरोपों को झूठा बताया है. 

Crew Members Support Ali Abbas Zafar

Crew Members Support Ali Abbas Zafar: कुछ दिन पहले वासु भगनानी और उनके बेटे जैकी भगनानी ने फिल्ममेकर और डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग के दौरान अली ने करीब 9.50 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की है. इस पर अली ने भी जवाबी शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म का निर्देशन करने की फीस, जो 7.30 करोड़ है, अब तक नहीं मिली.

अब इस मामले में एक नया मोड आया है जहां 'बड़े मियां छोटे मियां' के कई क्रू मेंबर्स अली अब्बास जफर के सपोर्ट में सामने आए हैं. हाल ही में अली अब्बास जफर ने पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिससे वे भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने कंपनी पर आरोप लगाए हैं. इससे पहले 'मिशन रानीगंज' के डायरेक्टर टीनू देसाई ने कुछ महीने पहले शिकायत की थी. वहीं, वासु ने भी अली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अबू धाबी में शूटिंग के दौरान सब्सिडी का गलत इस्तेमाल किया. 

डायरेक्टर के सपोर्ट में आए क्रू मेंबर्स

खबर आ रही है कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के क्रू मेंबर्स ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर का समर्थन किया. क्रू मेंबर्स का कहना था कि अली पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं. इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर खालिद ने बताया कि कई और क्रू मेंबर्स की तरह उन्हें भी अपना पैसा पाने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट से बार-बार मांगनी पड़ी, जैसे भीख मांग रहे हों. खालिद ने बताया कि उन्होंने पैसे को लेकर जैकी से भी बात की थी. जैकी ने पैसे देने का वादा किया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने खालिद को ब्लॉक कर दिया. 

ये हैं OTT पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वेब सीरीज, लिस्ट देख खुद को रोक नहीं पाएंगे; बना लेंगे वीकेंड का प्लान

अली अब्बास जफर पर लगे सभी आरोप झूठे- क्रू मेंबर्स 

इस मुश्किल समय में सिर्फ AAZ Films की टीम ही थी जो उनके कॉल्स का जवाब देती थी और भरोसा दिलाती थी कि उनका पैसा दिया जाएगा. आखिरकार AAZ Films की टीम ने उनका भुगतान कर दिया और बाकी पैसे भी चुकता किए. खालिद का कहना है कि अगर जफर पर झूठे आरोप नहीं लगाए जाते, तो वे इस मामले में कुछ नहीं कहते. फिल्म के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने कहा, 'AAZ FILMS पर लगे आरोप पूरी तरह से गलत हैं. मैं 2014 से अली अब्बास जफर के साथ काम कर रहा हूं और मुझे कभी भी पेमेंट को लेकर कोई परेशानी नहीं हुई है'. 

अली अब्बास जफर ने दिया पूरी टीम का पैसा

फिल्म के एडिटर स्टीवन बर्नार्ड ने इस बारे में बात करते हुएबताया कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के 5 महीने बाद भी उन्हें उनका पैसा नहीं मिला था. उनके पिता पिछले 2 महीने से अस्पताल में थे और उन्हें पैसों की काफी जरूरत थी. उन्होंने रोज़ाना पेमेंट के लिए फॉलो-अप किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. इस बीच, AAZ फिल्म्स ने उनका साथ दिया और भरोसा दिलाया कि उनका पेमेंट हो जाएगा. आखिरकार, अबू धाबी से सब्सिडी मिलने के बाद इस हफ्ते AAZ फिल्म्स की टीम की मदद से उन्हें पूरा पेमेंट मिल गया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news