close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा 'बाला' और 'उजड़ा चमन' विवाद! कॉपी राइट का है मामला

बॉक्स ऑफिस के पहले कोर्ट में भिड़ेंगे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सनी सिंह (Sunny Singh), क्योंकि नवंबर में रिलीज होने वाली फिल्म 'बाला (Bala)' और 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट...

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा 'बाला' और 'उजड़ा चमन' विवाद! कॉपी राइट का है मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' और 'प्यार का पंचनामा' फेम सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' का विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है.

अब बॉक्स ऑफिस के पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सनी सिंह (Sunny Singh) कोर्ट में भिड़ेंगे, क्योंकि नवंबर में रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों "बाला" और ''उजड़ा चमन'' का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गया है. जहां 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के निर्देशक और निर्माता ने 'बाला (Bala)' मेकर्स पर कॉपी राइट्स का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. 

इस याचिका में "उजड़ा चमन" के निर्देशक ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि फिल्म 'बाला (Bala)' की रिलीज पर रोक लगाई जाए. याचिका में कहा गया है कि "बाला" फ़िल्म के निर्देशक ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है. अब सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा.

याद दिला दें कि फिल्म 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. लेकिन इस फिल्म की थीम को देखते हुए 'बाला (Bala)' मेकर्स शायद थोड़े डर गए और आनन-फानन में ट्रेलर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बदलने का ऐलान कर दिया था. जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' 7 नवंबर को रिलीज करने की डेट बताई गई थी. वहीं 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' 8 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें