Suchandra Dasgupta Died: 29 साल की इस एक्ट्रेस का शूटिंग से घर लौटते समय एक्सीडेंट, मौके पर ही हो गई मौत
Advertisement
trendingNow11705152

Suchandra Dasgupta Died: 29 साल की इस एक्ट्रेस का शूटिंग से घर लौटते समय एक्सीडेंट, मौके पर ही हो गई मौत

Famous एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) की 29 साल में मौत हो गई है. एक्ट्रेस की मौत की वजह कार एक्सीडेंट है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

 

सुचंद्रा दासगुप्ता

Actress Died: 29 साल की एक्ट्रेस की मौत हो गई है. इस दुखद खबर ने सिनेमाजगत को हिलाकर रख दिया है. जानकारी के मुताबिक इस अभिनेत्री का नाम सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) है और ये बंगाल (Bengali) की मशहूर एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस की मौत बाइक एक्सीडेंट में हुई. फिलहाल इस मामले की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस की तरफ से औपचारिक बयान में एक्ट्रेस की मौत कैसे हुई ये बताया गया.

शूटिंग से लौटते वक्त हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुचंद्रा (Suchandra Dasgupta Death) शनिवार को रात शूटिंग करने के बाद घर वापस जा रही थीं. तभी उनके साथ ये हादसा हुआ. एक्ट्रेस ने घर जाने के लिए ड्राइविंग ऐप से बाइक बुक की थी. रास्ते में उनकी बाइक के सामने अचानक साइकिल वाला आ गया. जब बाइक चला रहे युवक ने ब्रेक मारा तो बाइक उछलकर दूसरी जगह गिरी. इसके बाद पास से गुजर रहे ट्रक ने एक्ट्रेस को टक्कर मारी और सुचंद्रा की मौत मौके पर ही हो गई.

 

 

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने बाइक पर बैठते हुए हेलमेट लगाया था लेकिन वो दूर जाकर गिरा. पुलिस ने फिलहाल जिस ट्रक ने सुचंद्रा (Suchandra Dasgupta Died) को टक्कर मारी थी उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

कई फिल्मों में आ चुकीं नजर
दिवंगत एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) कई बंगाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'बिस्वरूप बंद्योपाध्याय' (Bishwarup Bandyopadhyay) और मोहना मैती स्टारर 'गौरी एलो' (Gouri Elo) भी शामिल है. एक्ट्रेस की मौत की खबर से सिनेमाजगत में सन्नाटा पसरा हुआ है. हर कोई उन्हें नम आंखों से याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है. आपको बता दें, इस तरह से रोड एक्सीडेंट का कई सारे सितारे शिकार पहले भी हो चुके हैं और कई ने अपनी जान गवां दीं.

 

Trending news