close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निरहुआ के शेयर करते ही इंटरनेट पर छाया यह VIDEO, अक्षय कुमार के नाम छोड़ा यह मैसेज

इस वीडियो को निरहुआ ने अक्षय कुमार के एक चैलेंज को स्वीकार करते हुए बनाया है, जिसमें निरहुआ अक्षय की तरह अपने पैर से बोतल का ढक्कन खोलते हुए नजर आ रहे हैं.

निरहुआ के शेयर करते ही इंटरनेट पर छाया यह VIDEO, अक्षय कुमार के नाम छोड़ा यह मैसेज
निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ आज अपनी शानदार अभिनय और आवाज से उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को निरहुआ ने अक्षय कुमार के एक चैलेंज को स्वीकार करते हुए बनाया है, जिसमें निरहुआ अक्षय की तरह अपने पैर से बोतल का ढक्कन खोलते हुए नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अक्षय सर, आपके इस चैलेंज को मैं स्वीकार कर रहा हूं और यकीन मानिए यह किक मैंने आपकी फिल्मों को देखकर सीखा है.' 

बता दें, दिनेशलाल यादव निरहुआ अब अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी 'जादूज' के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सहित मध्य भारत में 250 मिनी थिएटर बनाएंगे. निरहुआ ने रविवार को बताया कि हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी 'जादूज' का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को 'अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों' के निर्माण से बदलने का है. निरहुआ ने कहा कि मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन नहीं है, बल्कि इसे शिक्षा के साथ भी जोड़ा जाएगा. थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से संबंधित शिक्षा भी दी जाएगी. 

जादूज के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा ने कहा, "हमें निरहुआ जी के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है. उनका उद्देश्य मध्य भारत में मनोरंजन और शिक्षा को आकार देना है." फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) के महासचिव सुप्रण सेन का कहना है कि इस तरह की पहल से सिनेमा और मनोरंजन के साथ ही रोजगार के अवसर पैदा होंगे. निरहुआ ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह संगठन इसमें उनकी मदद करेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें