Zee Rozgar Samachar

Video: चल गया भोजपुरी स्‍टार अक्षरा सिंह का जादू, 2018 में युवाओं के बीच बनीं पहली पसंद

अक्षरा सिंह की जोड़ी इस साल से पहले पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती थी. लेकिन अब यह जोड़ी साथ नहीं और अक्षरा इंडस्‍ट्री के कई सितारों के साथ काम करती नजर आ रही हैं. 

Video: चल गया भोजपुरी स्‍टार अक्षरा सिंह का जादू, 2018 में युवाओं के बीच बनीं पहली पसंद

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह साल 2018 में पूरी तरह से छाई रहीं. अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर हमेशा उनकी चर्चा होते रही. चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया के आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को जबरदस्‍त टक्‍कर दी है. बीते साल अक्षरा के कई गानों को यू-ट्यूब पर करोड़ों व्‍यूज मिले हैं और इन गानों को युवाओं में काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, इन दिनों काफी प्रचलित हो रहा वीडियो प्‍लेटफॉर्म टिक-टॉक पर भी  लोगों ने अक्षरा के गानों पर हजारों की संख्‍या में वीडियो बना कर अपलोड किए हैं. 

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे दिलचस्‍प बात है कि इसके सभी प्रसिद्ध एक्‍टर्स एक्टिंग के साथ ही गाने को भी काफी तरजीह देते हैं और फैंस उनके सिंगिंग अंदाज को भी काफी पसंद करते हैं. छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा का गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई. वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे.  ‘हर – हर बम –बम’ एलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा’ भी खूब हिट हुआ .

वहीं, देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ ,निंदिया काहे न आवेला’ ,‘अंखिया से गोली मारब’ आदि है गाने है जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है. पहले ऐसे रिकॉर्ड मेल सिंगर – एक्‍टर के नाम बनते थे, जिसे अक्षरा ने जमकर चैलेंज दिया है. 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की जोड़ी इस साल से पहले पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती थी. लेकिन अब यह जोड़ी साथ नहीं और अक्षरा इंडस्‍ट्री के कई सितारों के साथ काम करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह से अलगाव के बाद अक्षरा ने अपने गानों से लेकर अपने स्‍टेज शोज तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

फिलहाल अक्षरा की फिल्‍म राजा राजकुमार, मजनुआ और महिला प्रधान फ़िल्म की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. इसके अलावा भी अक्षरा इन दिनों कई प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रही हैं और उनका अभी न्‍यू ईयर गाना भी तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.