Thank You For Coming: बेडरूम का मैटर यह फिल्म लाई सबके बीच, ट्रेलर देख कर आप भरेंगे आह!
Advertisement
trendingNow11858699

Thank You For Coming: बेडरूम का मैटर यह फिल्म लाई सबके बीच, ट्रेलर देख कर आप भरेंगे आह!

Thank You For Coming Trailer: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अगली फिल्म आपको चौंका देगी. दम लगाकर हइशा से करियर शुरू करने वाली भूमि थैंक यू फॉर कमिंग में एकदम अलग अवतार में हैं. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है...

 

Thank You For Coming: बेडरूम का मैटर यह फिल्म लाई सबके बीच, ट्रेलर देख कर आप भरेंगे आह!

Bhumi Pednekar New Film: विक्की डोनर में स्पर्म डोनर की कहानी से लेकर हाल में रिलीज हुई ओ माई गॉड 2 (OMG 2) में सेक्स एजुकेशन (Sex Education) तक बॉलीवुड ने लंबा सफर तय कर लिया है. किसी समय सेक्स से जुड़ी बातें बेडरूम के अंदर चर्चा (Bedroom Talks) के लिए ही समझी जाती थीं. परंतु समय बदल गया है और अंदर की तमाम बातें अब न केवल बाहर खुलकर होने लगी हैं, बल्कि बड़े पर्दे पर भी तेजी से जगह बना रही हैं. फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के ट्रेलर रिलीज से पहले मंगलवार को निर्माताओं ने मीडिया में कुछ आंकड़े जारी किए थे. जिनमें से एक यह था कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 90 फीसदी पुरुष ऑर्गेज्म (Male Orgasm) यानी चरम सुख को महसूस करते हैं, लेकिन महिलाएं मात्र 50 फीसदी के करीब ही इस स्थिति (Female Orgasm) तक पहुंच पाती हैं.

सुख की उम्मीद
फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) महिलाओं की इसी स्थिति की कहानी कहती है. फिल्म नए जमाने की युवती के प्यार, दोस्ती और सेक्स लाइफ (Sex Life) की कहानी है. यह रोल भूमि पेडनेकर निभा रही हैं. फिल्म कनिका (भूम पेडनेकर) की कहानी है, जो अपनी पसंद के लड़के से शादी तो कर लेती हैं, लेकिन उसे वह सुख नहीं मिलता, जिसकी उम्मीद करती है. वह इस परेशानी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बांटती है. फिर यह फिल्म कॉमेडी ट्रेक पर चलती है. फिल्म में कॉमेडी के बहाने बेडरूम की कई बातों को सामने लाने की कोशिश की गई है. इसमें शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी लीड रोल में हैं. ट्रेलर (Thank You For Coming Trailer) बुधवार को रिलीज हुआ है.

मजबूत और मनोरंजक
करण बुलानी (Karan Boolani) ने फिल्म डायरेक्ट की है. यह रोमांटिक-सेक्स-कॉमेडी (Sex Comedy) उनकी पहली फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर रोचक है और इसमें कई कॉमिक मौके भी हैं. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक स्पेशल रोल में हैं. थैंक यू फॉर कमिंग 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फिल्म है. फिल्म का निर्माण अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने मिलकर किया है. ट्रेलर रिलीज के मौके पर एकता कपूर ने कहा कि मैंने और रिया ने हमेशा ऐसी कहानियां सामने लाने की कोशिश की है जो महिलाओं को सशक्त बनाती हैं और साथ ही मनोरंजक भी होती हैं. थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को थिएटरों में रिलीज होगी.

Trending news