Bigg Boss 12: श्रीसंत ले जाएंगे फिनाले ट्रॉफी! ये हो सकती हैं वजह...
Advertisement
trendingNow1483810

Bigg Boss 12: श्रीसंत ले जाएंगे फिनाले ट्रॉफी! ये हो सकती हैं वजह...

'बिग बॉस 12' पर शुरू से ही पक्षपात के आरोप लगते रहे हैं, अब सुरभि राणा के बेघर होने पर कुछ बातें सामने आ रही हैं...

Bigg Boss 12: श्रीसंत ले जाएंगे फिनाले ट्रॉफी! ये हो सकती हैं वजह...

नई दिल्ली: इस सीजन 'बिग बॉस' की शुरुआत से ही श्रीसंत खुर्सियां बटोरते रहे हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर चल रही सुगबुगाहटों में कुछ अलग ही बातें सामने आ रही हैं. गुरुवार को 'बिग बॉस' विजेता बनने की प्रबल दावेदार और श्रीसंत की कड़ी विरोधी सुरभी राणा के इविक्शन ने इन सुगबुगाहटों को और हवा दे दी है. तो अब श्रीसंत ही बिग बॉस विनर के तौर पर नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि अपने तेज गुस्से के चलते जहां शुरू से ही बिग बॉस के घर में श्रीसंत छाए हुए थे कभी दीपक ठाकुर के नाम पर थूकना तो कभी रोहित को थप्पड़ मारना. श्रीसंत का गुस्सा पूरे सीजन चर्चा में बना रहा. वहीं इन्हीं सब बातों के कारण श्रीसंत भी घर में आगे बढ़ते गए.

श्रीसंत के फैंस के लिए उनका रोना काफी भावुक कर गया. जब श्रीसंत ने अपने क्रिकेट करियर की कहानी सुनाई और खुद को इनोसेंट बताकर रो पड़े तो श्रीसंत की दावेदारी बहुत हद तक बढ़ती नजर आ रही थी. 

अंतिम हफ्तों की बात करें तो श्रीसंत का सुरभि से हुआ विवाद उन्हें फायदे का सौदा साबित हुआ. सलमान खान ने तो श्रीसंत से खुद की तुलना कर डाली. सलमान का पूरा गुस्सा सुरभि पर फूटा. 

fallback

अब अंतिम हफ्ते सुरभि राणा का मिड वीक इविक्शन श्रीसंत के लिए फिनाले का मुकाबला काफी आसान कर गया है. सुरभि सबसे पहली टिकट टू फिनाले जीतने वाली कंटेस्टेंट होने के बाद फिनाले से बाहर हो गईं. इस बात से यह बहुत हद तक जाहिर हो रहा है कि बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगने वाली है. 

fallback

वहीं अंत में सबसे जरूरी बात यह कि भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी बॉलिंग के बूते पर जाने जाने वाले श्रीसंत के लिए वोट भी दूसरों से ज्यादा मिलते हैं. ऐसे में अब फिनाले में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा के बीच श्रीसंत ही सबसे दमदार कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news