Bigg Boss में आवाज देने वाले विजय विक्रम सिंह ने सिद्धार्थ के लिए कही ये बात!

Bigg Boss 13 update: बिग बॉस के घर में नरेटर की आवाज देने वाले विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) ने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर एक इल्जाम लगाया है...

Bigg Boss में आवाज देने वाले विजय विक्रम सिंह ने सिद्धार्थ के लिए कही ये बात!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' भारतीय टेलीविजन के सबसे सफल और विवादास्पद रियलिटी शो में से एक है. इस शो ने टीवी पर 13 सालों तक शानदार प्रदर्शन किया है और यह ऐसा करना जारी रखेगा. हर साल, शो और बिग बॉस के घर की थीम भी बदल जाती है, लेकिन एक बात है जो 10 साल तक बरकरार है. और वह 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के नरेटर यानी कथावाचक की आवाज. 

सलमान खान के अलावा, विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) वह शख्स है जो एक दशक से इस शो से जुड़ा हुआ है और वह भविष्य में भी रियलिटी शो के लिए काम करने को तैयार है. वहीं अब 'बिग बॉस' में आवाज देने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के लिए बड़ी बात कही है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम ने विजय के साथ एक स्पेशल बातचीत की जिसमें उन्होंने काफी खुलकर बातें कीं. वहीं शो में लगातार काम करने को लेकर विजय ने कहा, "पिछले दस वर्षों के दौरान, मुझे लगा कि मैं केवल तब शो को छोड़ दूंगा जब निर्माता मुझसे यह बोलेंगे. मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि मैं इस शो को छोड़ दूं और मैं इसे तब तक करता रहूंगा जब तक वे (निर्माता) मुझे ऐसा करने से नहीं रोकते," 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी एक दर्शक के रूप में बिग बॉस को रेग्यूलर देखा था. विजय ने कहा, "मैंने बिग बॉस सीजन 2 और 3 को एक दर्शक के रूप में देखा है. उस समय, जब प्रतियोगियों में से एक को शो से बाहर कर दिया गया था, मैंने शो देखना बंद कर दिया था.'' 

हमने आगे उन्हें बताया कि बहुत से लोगों को लगता है कि बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति पक्षपाती है. जिसके बारे में उन्होंने कहा, "एक बार जब लोग शो से भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं, तो वे आम तौर पर इस तरह की बातें कहने लगते हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें