close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral Video: ईरान में बचपना करती दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस! लोग बोले- 'सो स्वीट'

बीते दिनों रमजान में स्विम सूट वीडियो पर हुई थी ट्रोल अब अपने घर में बच्चों वाला खेल स्टापू खेलते हुए एक्ट्रेस मंदाना करीमी का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है...

Viral Video: ईरान में बचपना करती दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस! लोग बोले- 'सो स्वीट'
मंदाना 'क्या कूल हैं हम 3' में लीड रोल अदा करती नजर आ चुकी हैं. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: यह बात सच है कि अपने फैंस के मन को भांपना सबके बस की बात नहीं. क्योंकि कुछ समय पहले रमजान में स्विम सूट में वीडियो पोस्ट करने पर ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस का एक वीडियो इस समय लोगों को इतना क्यूट लग रहा है कि वह अपने बचपन में जा पहुंचे हैं. जी हां! अब अपने घर में बच्चों वाला खेल स्टापू खेलते हुए एक्ट्रेस मंदाना करीमी का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

मंदाना इन दिनों ईरान में यानी अपने घर पर हैं, और इस सामने आए वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब भी वो ईद वाले मस्ती मूड में ही हैं. मंदाना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.जिसे देखकर उनके फैंस की बचपन की यादों ताजा हो रही हैं. वीडियो पर लगातार काफी मजेदार-मजेदार कमेंट सामने आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s the little things in life #havefun #life 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

इस वीडियो में मंदाना अपने घर में मस्ती के साथ स्टापू खेलती नजर आ रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस उनके कायल हुए जा रहे हैं. कोई लिख रहा है 'छोटी सी बच्ची' तो किसी ने 'सो क्यूट' लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ की है. मंदाना ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है, 'यह जीवन की छोटी-छोटी चीजें हैं.' वीडियो में स्टापू खेलते हुए मंदाना करीमी काफी खुश नजर आ रही हैं. 

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट रह चुकीं मंदाना ने फिल्म 'भाग जॉनी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. ईरान में जन्मी मंदाना करीमी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. फिल्म 'भाग जॉनी' के अलावा मंदाना 'क्या कूल हैं हम 3' में लीड रोल अदा करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह एक टीवी शो में नेगेटिव रोल भी निभा चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें