तीन लड़कियां जो बनना चाहती थीं नर्स, उनके साथ होता है कुछ ऐसा देखकर सहम जाएगा दिल; कम बजट में फिल्म की थी धांसू कमाई
Advertisement
trendingNow12044298

तीन लड़कियां जो बनना चाहती थीं नर्स, उनके साथ होता है कुछ ऐसा देखकर सहम जाएगा दिल; कम बजट में फिल्म की थी धांसू कमाई

Bollywood Low Budget Hit Movie: सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है, जिसको अपने जीवन में किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है वो देखकर दिल दहल उठता है. कम बजट वाली इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. 

तीन लड़कियां जो बनना चाहती थीं नर्स, उनके साथ होता है कुछ ऐसा देखकर सहम जाएगा दिल

The Kerala Story Budget and Collection: बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं, जो रिलीज से पहले विवादों में बनी रही हैं. इतना ही नहीं, उनको बैन तक करने की मांग की गई. ऐसी ही एक फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म के टीजर ने ही आते बवाल मचा दिया था. वहां से फिल्म शुरू हुआ विवाद रिलीज के काफी समय तक भी नहीं थमा था. इस फिल्म को प्रोपेगेंडा कर बताया दिया गया था और साथ ही इसको बैन करने की खूब मांग उठी थी. 

बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही दर्शकों और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स बटोरा था. इतना ही नहीं, फिल्म ने तगड़ी कमाई की थी. ये फिल्म सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशक बनी 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) थी. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) के अलावा योगिता बिहानी (Yogita Bihani), सोनिया बलानी (Sonia Balani) और सिद्धि इदनानी (Siddhi Idnani) मुख्य कलाकारों के तौर पर नजर आई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

कम बजट में फिल्म की धांसू कमाई 

फिल्म की कहानी तीन लड़कियों शालिनी, नीमा और गीतांजलि पर फोकस है, जो नर्स बनना चाहती थी, लेकिन किस्मत उनको किसी ओर ही मोड़ पर ले जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर्स ने यह दावा किया था कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. वहीं, अगर इस फिल्म के बजट और कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म का बजट 35 से 40 करोड़ का बताया जाता है, लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 240 करोड़ के आस-पास का शानदार बिजनेस किया थ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

क्या है फिल्म की कहानी? 

फिल्म की कहानी शालिनी, नीमा और गीतांजलि नाम की तीन लड़कियों पर आधारित है, जो नर्स बनना चाहती थी, जिसके लिए वो अपने-अपने घरों से दूर एक कॉलेज में पढ़ रही थी, जहां उनकी मुलाकात आसिफा से होती है, जो उनका ब्रेनवॉश करके उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाती है और इसके बाद वो लड़कियां आगे चलकर इराक-सीरिया बॉर्डर पर भेज दी जाती हैं. बता दें, मेकर्स का कहना था कि इस फिल्म की कहानी 32 हजार लड़कियों की कहानी बताती हैं, जिनके साथ यह असल जिंदगी में हुआ था. 

Trending news