Renjusha Menon Died: फ्लैट में लटकी मिली एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन की बॉडी, इस वजह से उठाया ये शॉकिंग कदम
Advertisement
trendingNow11936895

Renjusha Menon Died: फ्लैट में लटकी मिली एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन की बॉडी, इस वजह से उठाया ये शॉकिंग कदम

Renjusha Menon की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस खबर के आने के बाद हर कोई शॉक्ड है. किसी को समझ में नहीं रहा कि आखिर एक्ट्रेस ने ये कदम किस वजह से उठाया.

रेन्जुशा मेनन की मौत

Renjusha Menon Died: मलयालम इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) की मौत हो गई है. 35 साल की एक्ट्रेस की बॉडी उनके फ्लैट में लटकी मिली. इस घर में एक्ट्रेस अपने पति के साथ रहती थीं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बीते कुछ वक्त से फाइनेंशियल परेशानी से जूझ रही थी. इस खबर के आते ही सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है. हर कोई एक्ट्रेस को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या
इस पूरे मामले की फिलहाल पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है. हालांकि पहली नजर में ये मामला सुसाइड का नजर आ रहा है. फिलहाल बॉडी की ऑटोप्सी के लिए भेजा जाएगा. ये पूरा मामला तिरुवनंतपुरम का है.

 

 

टीवी सीरियल्स में किया काम
लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस मुख्यरूप से कोच्चि की रहने वाली हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो एंकर के तौर पर की. इसके बाद टीवी का रुख किया. रेन्जुषा ने Sthree सीरियल में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

कई फिल्मों में आ चुकीं नजर

रेन्जुशा कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्म्स में 'सिटी ऑफ गॉड', 'बॉम्बे मार्च', 'करयसथन', 'ऑन वे टिकट', thbhutha Dweepu शामिल है. इन सभी किरदारों ने एक्ट्रेस को मशहूर कर दिया और उनकी पहचान घरों-घरों में हो गई. 

फैंस शॉक्ड
एक्ट्रेस की मौत की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को कमेंट में रेस्ट इन पीस लिख रहे हैं. आपको बता दें, बीते महीने एक और मलयालम एक्टर अपर्णा नायर ने सुसाइड कर लिया था. ये कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अपर्णा की बॉडी भी फ्लैट में लटकी मिली थी.

Trending news