बॉलीवुड सिंगर 'हार्ड' कौर ने किए विवादित पोस्ट, RSS-मोहन भागवत और योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
Advertisement
trendingNow1541761

बॉलीवुड सिंगर 'हार्ड' कौर ने किए विवादित पोस्ट, RSS-मोहन भागवत और योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

हार्ड कौर ने पोस्ट में लिखा है कि 26/11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा अटैक सारी समस्याओं की जड़ एक ही है. 

रैपर हार्ड कौर अक्सर ही अपनी विवादित पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं. हार्ड कौर ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने वैरिफाइड अकाउंट से मोहन भागवत और सीएम योगी को निशाना बनाते हुए कई अभद्र पोस्ट की हैं. वहीं, इंस्टाग्राम अपनी इन पोस्ट को लेकर हार्ड कौर लगातार ट्रोल हो रही हैं. हार्ड कौर की पोस्ट में सीएम योगी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है. 

 

fallback

 

हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को जातिवादी बताते हुए देश में हुई आतंकी घटनाओं के लिए भी आरएसएस और उन्हें जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 26/11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा अटैक सारी समस्याओं की जड़ एक ही है. एक अन्य पोस्ट में हार्ड कौर ने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया. 

fallback

बॉलीवुड सिंगर कौर ने गौरी लंकेश के मर्डर केस के बारे में भी पोस्ट लिखी है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है. हार्ड कौर ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को भी अभद्र भाषा में भद्दी गालियां दी हैं. 

fallback

रैपर हार्ड कौर अक्सर ही अपनी विवादित पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले उन्होंने मशहूर गीतकार समीर अंजान पर भी विवादित टिप्पणी की थी. इस पोस्ट में उन्होंने समीर पर आरोप लगाया था कि गीतकार ने उनके फालतू फिल्म में गाए गाने 'चार बज गए' की चोरी की है और उसका क्रेडिट खुद लिया है. हालांकि, यूट्यूब पर इस गाने में गायक के तौर पर हार्ड कौर का नाम है और गीतकार में समीर अंजान का नाम दिया गया है. 

Trending news