इधर 'सुपर 30' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, उधर 'कबीर सिंह' एक और इतिहास रचने को तैयार
topStorieshindi

इधर 'सुपर 30' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, उधर 'कबीर सिंह' एक और इतिहास रचने को तैयार

12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'सुपर 30' ने अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है.

इधर 'सुपर 30' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, उधर 'कबीर सिंह' एक और इतिहास रचने को तैयार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' का सक्सेस पार्टी सेलिब्रेट कर रहे होंगे, क्योंकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'सुपर 30' ने अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. ऋतिक की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है.  

वहीं, दूसरी ओर बात करें शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' तो इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कब्जा किया हुआ है. जी हां, 21 जून सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि शाहिद इस बार क्या करने वाले हैं. एक सनकी व्यक्ति के किरदार में शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' ने अब तक खूब वाहवाही बटोर में सफलता हासिल की है और यही वजह की इस फिल्म ने अब तक कुल 270 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है और अब बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई की रफ्तार ऐसी ही रही, तो यह एक और कीर्तिमान स्थापित करने में सफल हो जाएगी और वह है 300 करोड़ के आंकड़े को छूना.

बता दें, कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है. यहां तक की 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news