BOX OFFICE: 'द लायन किंग' और 'सुपर 30' के आगे घुटने टेकने को तैयार नहीं 'कबीर सिंह'
Advertisement
trendingNow1554029

BOX OFFICE: 'द लायन किंग' और 'सुपर 30' के आगे घुटने टेकने को तैयार नहीं 'कबीर सिंह'

अगर फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. 

'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और लगातार कमाई करती जा रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करते हुए अब तक कुल 267.29 करोड़ रुपये बटोरने में सफलता हासिल की है. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. 

इस दौरान दो और बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई, जिसमें ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' और 'द लायन किंग' मुख्य रूप से शामिल हैं. इन दोनों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है, लेकिन 'कबीर सिंह' ने इन दोनों के सामन अपने घुटने नहीं टेके. जी हां, एक तरह जहां 'सुपर 30' और 'द लायन किंग' बॉक्स ऑफिर पर छाई हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ 'कबीर सिंह' की भी कमाई का सिलसिला जारी है. मतलब इसकी कमाई की रफ्तार में ज्यादा असर देखने को नहीं मिला. 

वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने अब तक बॉक्स पर कुल 88.90 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'द लायन किंग' 30.21 करोड़ कमाने में सफल रही है. 

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news