close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर तीसरे दिन 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने की बंपर कमाई, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

24 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीसरे दिन 5.12 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने तीन दिन में टोटल 11.76 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म लगभग 8 से 10 करोड़ के बजट में बनाई गई है. 

Box Office पर तीसरे दिन 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने की बंपर कमाई, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों के दौर में इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज हो चुकी है. रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने कमाई में अच्छी बढ़त की है. 24 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीसरे दिन 5.12 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने तीन दिन में टोटल 11.76 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म लगभग 8 से 10 करोड़ के बजट में बनाई गई है. फिल्म में पीएम मोदी का किरदार एक्टर विवेक ओबेराय ने प्ले किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए ट्वीट पोस्ट पर फिल्म की कमाई शेयर की है. मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक आनंद ओबरॉय, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार और मनोज जोशी जैसे सितारों ने अभिनय किया है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन करीब तीन करोड़ रुपये की कमाई की. 

Box Office पर 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, वीकेंड पर बढ़ेगी रफ्तार

बता दें कि पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई. इस फिल्म पर बात करते हुए विवके ओबरॉय ने कहा था कि उन्होंने बायोपिक की रिलीज में काफी मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन न तो वे फिल्म और ना ही प्रधानमंत्री मोदी को रोक सके. उन्होंने बिना कोई नाम लिए कहा, 'मैं नहीं जानता कि वे किससे डरे हुए हैं-फिल्म से या चौकीदार के डंडे से? जिन लोगों के खिलाफ बड़े मामले हैं और अदालत में दिखाई नहीं देते, वे हमें अदालत में घसीट ले गए.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें