VIDEO: ऐश्वर्या राय ने फिर चलाया हुस्न का जादू, व्हाइट गाउन में एंजिल की तरह आईं नजर
Advertisement
trendingNow1528729

VIDEO: ऐश्वर्या राय ने फिर चलाया हुस्न का जादू, व्हाइट गाउन में एंजिल की तरह आईं नजर

अब ऐश्वर्या का यह नया लुक किसी एंजिल से काम नहीं लग रहा. ऐश्वर्या का दूसरा लुक ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर गाउन में सामने आया

ऐश्वर्या ने भी अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. फोटो साभार: INSTAGRAM@AishwaryaRaiBachchan

नई दिल्ली: फ्रांस में 72वां 'कांस फिल्म फेस्टिवल' अपने पूरे खुमार पर है. जहां दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा तक पूरी दुनिया के सामने भारतीय हसीनाओं का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. तकरीबन सभी ने अपने बेहतरीन लुक्स से लोगों को चौंकाया है. वहीं कल फेस्टिवल में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ग्रेड एंट्री लेकर एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना दिया. 

जहां बीते दिन उनका गोल्डन मर्मेड लुक चर्चा में रहा वहीं अब ऐश्वर्या का यह नया लुक किसी एंजिल से काम नहीं लग रहा. ऐश्वर्या का दूसरा लुक ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर गाउन में सामने आया. अब ऐश्वर्या के इस लुक वाले वीडियोज इंटरनेट पर वाइरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या ने भी अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. देखिये यह वीडियो...   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan aishwaryaraibachchan arb on

इस वीडियो में ऐश व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि इस लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. ऐश्वर्या की इस ड्रेस में आगे फर से ही हार्ट शेप भी दी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

L’une des plus belles femmes du monde est au love

A post shared by  slpcannesphotos on

इस ड्रेस की बात करें तो यह ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर का गाउन है जो काफी सॉफ्ट फर से बना है. इसे ऐश्वर्या ने अलग से फर का शॉल के साथ टीम करके इसकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा दिया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

aishwaryaraibachchan abhishekbachchan

A post shared by Aishwarya aishwaryarain on

इस लुक के साथ विश्वसुंदरी ने बन टाइप हेयरस्टाइल को कैरी किया तो वही  खूबसूरत सी ईयररिंग्स भी पहनी. ऐश्वर्या के इस लुक को पूरा करने में उनके लाइट मेकअप ने भी बड़ी भूमिका निभाई है. जिसमें न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज वाला लुक दिया गया. ऐश की स्मोकी आइज पर व्हाइट आईलाइनर गजब लग रहा था.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news