'कुछ कुछ होता है' में Karan Johar की पहली पसंद नहीं थे Salman Khan, इस एक्टर ने ठुकरा दिया था रोल

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान (Salman Khan) की भूमिका के लिए चद्रचूड़ सिंह से संपर्क किया गया था.

'कुछ कुछ होता है' में Karan Johar की पहली पसंद नहीं थे Salman Khan, इस एक्टर ने ठुकरा दिया था रोल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पिछले कई मीडिया इंटरेक्शन के दौरान निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने दावा किया था कि उन्होंने 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान (Salman Khan) की भूमिका के लिए चंद्रचूड़ सिंह से संपर्क किया था. फिल्म में सलमान द्वारा निभाया गया रोल लोगों को काफी पसंद आया था. लेकिन ये रोल सलमान को कैसे मिला ये किसी को नहीं पता था. हाल ही में इस बात का खुलासा एक्टर चद्रचूड़ सिंह ने किया. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान, चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachur Singh) से इस घटना और इसके पीछे की कहानी के बारे में पूछा गया. जिस पर अभिनेता ने कहा, 'यह मेरा नुकसान था जो मैं कह सकता हूं. यह बहुत अच्छी और संस्कारी फिल्म है और तथ्य यह है कि, जो होना चाहिए था, वह होना ही था. यह उन फैसलों में से एक है जो आप करते हैं और उससे सीखते हैं.'

निर्देशक करण जौहर ने जी टीवी (Zee TV) के टॉक शो में बताया था कि, 'यारों की बारात' में चंद्रचूड़ सिंह ने भूमिका को अस्वीकार कर दिया था. उन्होंने पूरी घटना को बताते हुए कहा, 'मैंने सोचा था कि चंद्रचूड़ सिंह को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट करूंगा क्योंकि उससे पहले तीन अन्य अभिनेताओं ने इस भूमिका को अस्वीकार कर दिया था. मुझे बताया गया था कि कोई भी इस भूमिका को नहीं करना चाहता था और मैं पहले से ही तनाव में था. इसलिए मैं यह रोल चंद्रचूड़ सिंह को देने गया. उन्होंने मुझे फोन करके अगले दिन मिलने के लिए बुलाया. जब मैंने उन्हें (चंद्रचूड़ सिंह) एक दिन बाद फोन किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि वह फिल्म करेंगे और पूरी कहानी पूछी. मैं चंद्रचूड़ सिंह के घर गया, इससे पहले कि मैं कहानी सुनाना शुरू कर पाता, उन्होंने मेरी फिल्म करने से इनकार कर दिया. मुझे लगा कि वह मुझे फोन पर बता सकते थे और मेरे दो घंटे के यात्रा के समय को बचा सकते थे.' वर्तमान में, चंद्रचूड़ ने अपना वेब डेब्यू वेब सीरीज 'आर्या' के साथ किया है, जिसमें सुष्मिता सेन ने भूमिका निभाई है. यह शो 19 जून, 2020 को प्रदर्शित हुआ.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें