रिलीज होते ही छाया 'छपाक' का रोमांटिक सॉन्ग 'नोक झोंक', देखिए इमोशनल VIDEO

इस गाने को गुलजार ने लिखा है, जो निर्देशक मेघना गुलज़ार के पिता भी हैं. सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने को शंकर एहसान लॉय ने खूबसूरत संगीत से सजाया है. 

रिलीज होते ही छाया 'छपाक' का रोमांटिक सॉन्ग 'नोक झोंक', देखिए इमोशनल VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में दीपिका का Look ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों के लिए उत्सुकता बनाए हुए है. वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'नोक झोंक (Nok Jhok)' रिलीज कर दिया गया है. जो रिलीज होते ही काफी पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर फैंस के साथ-साथ आलोचकों ने भी इसे खूब सराहा है. सभी ने न केवल दीपिका (मालती का किरदार) के अभिनय की प्रशंसा की, बल्कि फिल्म में उनके को-स्टार विक्रांत मैसी (आलोक का किरदार) की भी काफी तारीफ हुई. वहीं अब ये रोमांटिक गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. देखिए यह गाना... 

इस गाने को गुलजार ने लिखा है, जो निर्देशक मेघना गुलज़ार के पिता भी हैं. सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने को शंकर एहसान लॉय ने खूबसूरत संगीत से सजाया है. गाने के वीडियो में दोनों किरदारों की दोस्ती को प्यार में बदलते दिखाया गया है. दीपिका ने अपने ट्विटर पर लिया और गाना रिलीज किया. उन्होंने ट्वीट किया, "बिगड़ी हुई बात बन गई, और रूठे हुए मन में है ... यहां अब मालती और अमोल का #NokJhok सांग है! http://bit.ly/NokJhok #Chahapaak।"

बता दें फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें