VIDEOS: चीन में शाहरुख खान का दीदार पाने के लिए दीवाने हुए बेकरार, इस अंदाज में किया स्वागत
Advertisement

VIDEOS: चीन में शाहरुख खान का दीदार पाने के लिए दीवाने हुए बेकरार, इस अंदाज में किया स्वागत

बॉलीवुड के किंग खान की दीवागनी भारत के अलावा विदेशों में भी काफी है, चीन पहुंचे शाहरुख के इन वीडियोज को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि किंग खान सिर्फ आपके सुपरस्टार नहीं बल्कि कई लोगों के दिल की धड़कन हैं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं...

शाहरुख खान के चीन पहुंचने पर फैंस ने किया दिल से स्वागत

नई दिल्ली: हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई है. लेकिन यह शाहरुख खान ने भी नहीं सोचा होगा कि चीन में मौजूद उनके फैंस कितनी बेकरारी से उनका इंतजार कर रहे थे. फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'जीरो' लेकर चीन पहुंचे शाहरुख का वहां के फैंस ने पलकें बिछाकर स्वागत किया, उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक थी. 

चीन पहुंचने पर शाहरुख इन वीडियोज को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि किंग खान सिर्फ आपके सुपरस्टार नहीं बल्कि कई लोगों के दिल की धड़कन हैं. शाहरुख के फैंस और उनकी दीवानगी वाले कई वीडियोज सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन सभी वीडियो और तस्वीरों में शाहरुख खान अपने फैंस के बीच घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं. देखिए यह वीडियोज...

 

 

 

 

 

बॉलीवुड किंग शाहरुख इन दिनों 9वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए चीन पहुंचे हैं. अब उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया छाए हुए हैं. इन सभी वीडियोज में किंग खान अपने फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि जैसे ही शाहरुख खान चीन के  एयरपोर्ट पर उतरे उनके स्वागत के लिए उनके चायनीज फैन इंतजार में बेकरार नजर आए. शाहरुख भी अपने चीनी फैंस के वेलकम के इस अंदाज से काफी भावुक नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लगाकर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. 

fallback

बता दें कि भले ही शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' ने देश काफी आलोचना सही लेकिन यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर काफी सराही जा रही है. अब यह फिल्म 9वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जाएगी. बता दें कि 'जीरो' रिलीज होने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की काफी आलोचना हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news