इस एक्टर ने शाहरुख को लिया निशाने पर, बताया क्यों नहीं दे पा रहे 5 सालों से हिट फिल्म
Advertisement
trendingNow1516392

इस एक्टर ने शाहरुख को लिया निशाने पर, बताया क्यों नहीं दे पा रहे 5 सालों से हिट फिल्म

हाल ही में शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने फिलांथ्रोपी सब्जेक्ट में डॉक्टरेट की उपाधि दी है. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी थी. शाहरुख के लिए पहली उपलब्धि नहीं है, इससे पहले 2009 में यूनिवर्सिटी ऑफ बेडफोर्डशायर और साल 2015 में उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एडिनबर्ग से भी मानद उपाधि से नवाजा जा चुका है.

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 2008 में आई फिल्म 'देशद्रोही' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले और अपने विवादित ट्वीट्स के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान (केआरके) एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने रविवार (14 अप्रैल) को एक ट्वीट कर बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान पर सवाल उठाया. उन्होंने अपने इस ट्वीट के जरिए यब बताया कि आखिर क्यों पिछले 5 सालों से शाहरुख खान को बड़ी हिट फिल्म नहीं दे रहे हैं.

केआरके ने क्या लिखा ट्वीट में
केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एसआरके (शाहरुख खान) क्यों पिछले 5 सालों से कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पा रहे हैं? वह एक सुपरस्टार हैं, अच्छे एक्टर हैं, एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं, लेकिन वह यह सोचते हैं कि एक अच्छी फिल्म बनाने के बारे में वह सब कुछ जानते हैं, यही समस्या है. केआरके ने प्वाइंट्स बनाकर इसे लोगों को समझाने की कोशिश की. हालांकि अभी तक शाहरुख खान ने केआरके के इस ट्वीट पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

fallback

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने फिलांथ्रोपी सब्जेक्ट में डॉक्टरेट की उपाधि दी है. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी थी. शाहरुख के लिए पहली उपलब्धि नहीं है, इससे पहले 2009 में यूनिवर्सिटी ऑफ बेडफोर्डशायर और साल 2015 में उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एडिनबर्ग से भी मानद उपाधि से नवाजा जा चुका है. शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल करने में असफल साबित हुई थी. 

fallback

इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाया है जो सेरेब्रल पाल्सी कि शिकार (अभिनेत्री अनुष्का शर्मा) वैज्ञानिक और एक प्रसिद्ध अभिनेत्री (कैटरीना कैफ) से प्रेम करता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news