close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान ने की आमिर और शाहरुख की जमकर तारीफ, खुद के लिए बोला कुछ ऐसा!

आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान खुद को उतना बेहतर नहीं मानते. बल्कि उनकी नजर में तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान और किंग खान यानी शाहरुख खान ही जबरदस्त एक्टर हैं

सलमान खान ने की आमिर और शाहरुख की जमकर तारीफ, खुद के लिए बोला कुछ ऐसा!

नई दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोविंग भी करोड़ों है. 53 साल की उम्र में भी वो नए एक्टर्स को आसानी से टक्कर दे देते हैं. या यूं कहें दंबग खान अपने एक्शन से सबको दिवाना बना देते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान खुद को उतना बेहतर नहीं मानते. बल्कि उनकी नजर में तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान और किंग खान यानी शाहरुख खान ही जबरदस्त एक्टर हैं. 

जी हां सलमान खान के एक हालिया दिए बयान के मुताबिक आमिर खान और शाहरुख खान बेहतरीन अदाकार हैं. लेकिन सलमान खुद को एक साधारण अभिनेता बताते हैं जिनके फैन्स बहुत हैं. हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें 'भारत' के इस अभिनेता ने अपने चहते दोस्तों की जमकर तारिफ की. सलमान ने कहा कि, आमिर और शाहरुख उनसे कहीं अधिक प्रतिभाशाली है.

बॉलीवुड के 'दबंग' का राजनीति से तौबा, कहा- 'न ही चुनाव लड़ूंगा, न प्रचार करूंगा'

लेकिन आमिर खान और शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. वहीं सलमान खान एक के बाद एक फिल्में साइन करने में बिजी हैं. जब इस बारे में सलमान से पूछा गया तो उन्होंने बताया, भगवान की कृप्या से वो जो भी फिल्में चुन रहे हैं वो काफी पसंद की जा रही हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि आमिर और शाहरुख बुरी फिल्में चुन रहे हैं. कई बार ऐसा होता है कि फिल्में अच्छा नहीं कर पाती. ऐसा मेरे साथ भी हुआ है कि अच्छी फिल्में चुनने के बाद भी वो अच्छी कमाई नहीं कर पाती.

24 साल बाद साथ आए सलमान-शाहरुख, इस फिल्म के सीक्वल में करेंगे काम

सलमान खान ने कहा कि वो अपने लक और टैलेंट पर इंडस्ट्री में टिके हुए हैं. लाइफ में अप्स एंड डाउन होते रहते हैं. ईश्वर की कृपा से, हमारी फैन फॉलोइंग इटनी तगड़ी है. बॉलीवुड में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और अजय देवगन भी हैं. फिर, नए लड़के टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और वरुण धवन भी हैं जो काफी अच्छा कर रहे हैं.

अभी दबंग खान को अली अब्बास ज़फ़र की फिल्म 'भारत' की रिलीज़ का इंतजार है. इसके अलावा, उन्होंने महेश्वर में 'दबंग 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें