Confirm : दिशा पटानी नहीं 'बागी 3' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, टाइगर के साथ फिर बनेगी जोड़ी
Advertisement

Confirm : दिशा पटानी नहीं 'बागी 3' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, टाइगर के साथ फिर बनेगी जोड़ी

 'बागी 3' में टाइगर के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कौन होगी इस बात की भी खबर सामने आ चुकी है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मेहनती और टैलेंटड न्यूकमर में शामिल एक्टर टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की तीसरी फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पहले पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कुछ दिन पहले किया जा चुका है. टाइगर के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कौन होगी इस बात की भी खबर सामने आ चुकी है. इस बार 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी नहीं बल्कि सीरीज की पहली फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की वापसी हुई है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट में इस बात की जानकारी दी है. 

...तो इसलिए सारा अली खान ने टाइगर श्रॅाफ के साथ काम करने से किया इनकार

 

फिल्ममेकर 'बागी 2' की बेशुमार सफलता के बाद फैंस के लिए एक्शन धमाका 'बागी 3' लेकर आ रही है. फिल्म के पहले पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश और टाइगर श्रॉफ ने सबसे पहले शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी. फॉक्स स्टार स्टूडियो साजिद नादियावाला और टाइगर श्राफ एक बार फिर साथ आ चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And round 3 is on! #SajidNadiadwala's #Baaghi3 will be out on 6th March 2020. This one’s for you guys. @khan_ahmedasas @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस दिन होगी रिलीज
फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है. यह फिल्म 2020 में सामने आएगी. प्रोडक्शन टीम 6 मार्च 2020 को इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news