Crackdown 2 Trailer: 3 साल के बाद स्पाई सीरीज क्रैकडाउन की वापसी, जबरदस्त ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11704153

Crackdown 2 Trailer: 3 साल के बाद स्पाई सीरीज क्रैकडाउन की वापसी, जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

Crackdown 2 Trailer: क्रैकडाउन 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये एक स्पाई सीरीज है जिसका पहला सीजन 3 साल पहले रिलीज हुआ था.

 

Crackdown 2 Trailer: 3 साल के बाद स्पाई सीरीज क्रैकडाउन की वापसी, जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

Crackdown 2 Web Series Trailer: 3 साल के बाद पॉपुलर वेब सीरीज क्रैकडाउन नए सीजन के साथ वापसी कर रही है. क्रैकडाउन 2 (Crackdown 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें धमाकेदार एक्शन लोगों का रोमांच और बढ़ा रहा है. ये एक स्पाई सीरीज है जिसके पहले सीजन को भी काफी पसंद किया गया था और इसे खूब प्यार भी मिला. इसकी सफलता के बाद ही इसके दूसरे सीजन को बनाने का फैसला लिया गया और अब वो घड़ी आ गई है. 

स्पाई थ्रिलर पसंद करने वालों की हुई मौजा ही मौजा
द फैमिली मैन, स्पेशल ऑप्स बार-बार देखकर काफी बोर हो चुके हैं तो एक और स्पाई थ्रिलर ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. आने वाले हफ्ते में ओटीटी पर काफी कुछ खास आने वाला है जिनमे से एक है क्रैकडाउन सीजन 2 जिसके ट्रेलर के साथ ही उसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये सीरीज इस बार 25 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी यानि आसानी से इसे देखा जा सकता है. जियो सिनेमा पर इस वक्त बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. अब क्रैकडाउन भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी 

3 साल पहले आया था पहला सीजन
आपको बता दें कि क्रैकडाउन का पहला सीजन वूट पर स्ट्रीम किया गया था जो तीन साल पहले 2020 में आया था. एक्शन क्राइम ड्रामा सीरीज में हर बार आतंक से लड़ते हमारे जवान और जासूस लोगों को स्क्रीन से बांधे रखने में ये कहानी काफी दमदार साबित हुई थी. इस बार भी वही उन्मीद जताई जा रही है. अगर कास्ट की बात करें तो इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, सोनाली कुलकर्णी जैसे सितारे इस सीरीज में होंगे. यही कास्ट पहले सीजन में भी नजर आई थी. पहले सीजन की दमदार कहानी ने भी लोगों को खूब एंटरटेन किया और इस बार भी वही होने जा रहा है. ट्रेलर काफी दमदार है और लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं. 

Trending news