जिंदगी कैसी ये पहेली हाय: घर बसाने की तैयारी में थे Mika Singh, बड़े भाई Daler Mehandi को जाना पड़ा जेल
Advertisement

जिंदगी कैसी ये पहेली हाय: घर बसाने की तैयारी में थे Mika Singh, बड़े भाई Daler Mehandi को जाना पड़ा जेल

Daler Mehndi Arrest: मीका सिंह का स्वयंवर इन दिनों चल रहा है वो शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं लेकिन शादी की खुशियां तब फीकी हो गई जब उनके बड़े भाई दलेर मेहंदी को अरेस्ट कर लिया गया.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

Mika Singh Daler Mehndi: घर में शादी की धूम मची हो, रौनकें लगी हों, लोग खुशी से झूम रहे हों कि तभी कुछ ऐसा हो जाए कि सारी खुशियों पर पानी फिर जाए. ये किसी डेली सोप का सीन लगता है लेकिन ये हकीकत में हुआ है सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ. मीका इन दिनों घोड़ी चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं. वो खुद का स्वयंवर रचाकर अपने लिए सुयोग्य कन्या ढूंढ रहे हैं. बात बस पक्की होने ही वाली कि तभी एक खबर ने सारी की सारी खुशियों को खारा कर दिया. मीका सिंह के भाई दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को जेल जाना पड़ा है. 

दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा
खबर है कि कबूतरबाजी के जिस मामले में पटियाला की कोर्ट ने दलेर मेहंदी को 2 साल की कैद और 2 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी. उस मामले में अब दलेर मेहंदी को हिरासत में लिया जा चुका है और वो सिस्टम को सपोर्ट करते हुए जेल पहुंच गए हैं. 2003 में हुए इस मामले में पहले निचली अदालत ने इसी सजा को सुनाया था और अब पटियाला की सेशन कोर्ट ने भी इसी सजा को बरकरार रखा है. इस खबर के आते ही शादी वाले घर में मानो सन्नाटा सा पसर गया हो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या स्वयंवर- मीका दी वोहटी को कैंसल करेंगे मीका
अब सवाल ये कि क्या मीका सिंह इस स्वयंवर को कैंसर कर देंगे. या फिर उनकी दुल्हनिया की खोज जारी रहेगी. इन दिनों स्टार भारत पर मीका सिंह रियलिटी शो में शादी करने जा रहे हैं. जिसमें देश के अलग अलग कोने से लड़कियों ने हिस्सा लिया जो मीका से शादी करना चाहती हैं. सभी मीका को रिझाने की पूरी कोशश कर रही है. साम, दाम, दंड, भेद सब आजमाया जा रहा है ताकि वो इस नामचीन परिवार की बहू बन सकें. लेकिन मीका का दिल किस पर आएगा, क्या वो स्वयंवर को जारी रखेंगे. क्या भाई के जेल जाने के बाद भी मीका ब्याह रचाएंगे? ये वो सवाल है जिनके जवाब मीका सिंह ही दे सकते हैं.    

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news