Ukraine से लौटे छात्रों से एयरपोर्ट पर मिले Daler Mehndi, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
Advertisement

Ukraine से लौटे छात्रों से एयरपोर्ट पर मिले Daler Mehndi, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

Students returned from Ukraine: उदयपुर हवाई अड्डे पर दलेर मेहंदी ने की यूक्रेन से लौट आए छात्रों से मुलाकात, सभी ने बातचीत के दौरान की पीएम मोदी की भी तारीफ की. 

फोटो साभार: Instagram

मुंबई: यूक्रेन (Ukraine) से वापस लौट आए छात्र-छात्राओं से मशहूर पॉप स्टार दलेर मेंहदी (Daler Mehndi) ने मुलाकात की. उनसे बातचीत के दौरान दलेर मेहंदी ने ना केवल उनके सुरक्षित आने पर अपनी खुशी जाहिर की बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सराहना भी की. सोशल मीडिया पर दलेर मेहंदी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे छात्र-छात्राओं के साथ अपने फेमस गाने 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' गाते हुए नजर आ रहे हैं और बच्चों का मनोबल भा बढ़ा रहे हैं.  

उदयपुर में हुई मुलाकात

बता दें कि यूक्रेन पर रूस का हमला वहां मौजूद लोगों के मन में खौफ पैदा कर रहा है. इन परिस्थितियों में वहां फंसे सैकड़ों भारतीय छात्र जब अपने देश भारत लौट कर आए तो परिवार वालों के साथ साथ भारत ने भी अपने बच्चों के लिए राहत की सांस ली. इसी बीच दलेर मेहंदी ने भी बच्चों के सुरक्षित लौट आने पर उदयपुर हवाई अड्डे पर सभी छात्र-छात्राओं से मुलाकात की. 

इंस्टाग्राम पर हो रही तारीफ

अपने इंस्टा अकाउंट पर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे युवाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने रूस यूक्रेन क्राइसिस के बीच सभी छात्रों के सुरक्षित अपने वतन लौटने की खुशी में बधाई भी दी है. दलेर मेंहदी ने सरकारी अधिकारियों की प्रशंसा कर अपने देश पर गर्व करने की बात की है.

पीएम मोदी ने किया कमाल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दलेर मेहंदी कहते हैं, 'यूक्रेन में मौजूद भारत के छात्र-छात्राएं उदयपुर सुरक्षित लौट आए हैं. ये हमारे देश के लिए बेहद ही गर्व की बात है और मुझे उम्मीद है कि यूक्रेन में बचे छात्र भी जल्दी ही अपने देश लौट आएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने कमाल कर दिया है. इस वीडियो में अंत में दलेर मेहंदी अपना सबसे फेमस गाना 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' गाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही छात्र-छात्राएं भी उनके साथ अपनी खुशी जाहिर कर रहे है.

चल रहा है ऑपरेशन गंगा

बता दें कि भारत में ऑपरेशन गंगा जारी है, जिसके तहत अगले तीन दिनों में यूक्रेन से अपने नागरिकों को निकालने के लिए 26 उड़ानें संचालित की जाएंगी. उम्मीद जताई जा रही है कि अभी भी यूक्रेन में कुल 18,000 छात्र फंसे हुए हैं. जबकि विदेश सचिव हर्षवर्धन सिंघला ने मंगलवार को ये जानकारी दी है कि अब तक करीब 12,000 भारतीयों को निकाला जा चुका है.

इसे भी पढ़ें: सिर्फ एक पतले धागे पर टिका Urfi Javed का टॉप! संभलकर देखिए ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news