close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: बेटी सारा और पत्नी करीना ने कुछ इस अंदाज में सैफ अली खान को किया बर्थडे विश

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' के टीजर को भी उनके 49वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया.

PICS: बेटी सारा और पत्नी करीना ने कुछ इस अंदाज में सैफ अली खान को किया बर्थडे विश
सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्‍मदिन मनाया (फोटो साभार: इंस्टाग्राम, सारा अली खान और करीना कपूर)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की उम्र में शुक्रवार को एक और साल जुड़ गया जिसका जश्‍न उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ धूमधाम से मनाया. सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्‍मदिन मनाया. इस मौके पर सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पापा को बर्थडे विश किया. सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सैफ के साथ तैमूर, इब्राहिम और सारा तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest birthday Abba I love you so much

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं, सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी अपने इस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए सैफ को उनके 49वें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो सैफू. इसके साथ ही सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' के टीजर को भी उनके 49वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया. टीजर में अपने माथे पर राख लगाते हुए गंभीर आवाज में सैफ यह कहते नजर आ रहे हैं कि "हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

This love is no longer the same. Its growing deeper. Happy birthday dear Saifu

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Saifu #besthusbandever

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

36 सेकेंड के इस फिल्म के टीजर में सैफ अली खान बहुत ही खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. वह एक नागा साधू के अवतार में दिख रहे हैं. सैफ ने वेब शो 'सैक्रेड गेम्स' में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के बाद अब 'लाल कप्तान' में नागा साधु का अवतार लेकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. 

टीजर की एक झलकी को साझा करते हुए निर्माता आनंद एल.राय ने ट्विटर पर लिखा है, "लाल इतना अच्छा कभी नहीं दिखा! हैप्पी बर्थडे सैफ अली खान." टीजर में सैफ के माथे पर लाल रंग का टीका है और आंखों में गहरा काजल है. बालों में जुड़ा बांधे और चेहरे पर राख लगाए सैफ ने इस किरदार के लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. 'लाल कप्तान' के निर्देशक 'एनएच10' बनाने वाले नवदीप सिंह हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें