डेविड धवन के बर्थडे पर यादों में खोए सलमान खान, डायरेक्टर के बारे में कह डाली बड़ी बात!
Advertisement

डेविड धवन के बर्थडे पर यादों में खोए सलमान खान, डायरेक्टर के बारे में कह डाली बड़ी बात!

सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं, ऐसे में वह अपने सभी पुराने साथियों को बर्थडे विश करना भी नहीं भूलते साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांधने में भी कंजूसी नहीं करते...

डेविड धवन के बर्थडे पर यादों में खोए सलमान खान, डायरेक्टर के बारे में कह डाली बड़ी बात!

नई दिल्ली: सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं, ऐसे में वह अपने सभी पुराने साथियों को बर्थडे विश करना भी नहीं भूलते साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांधने में भी कंजूसी नहीं करते. अब बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन के बारे में सलमान खान ने कुछ ऐसी ही बात की है. 

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि मशहूर फिल्मकार डेविड धवन ने उन्हें ज्यादातर फिल्में और हिट दी हैं. डेविड धवन के 64वें जन्मदिन के मौके पर सलमान ने उनके साथ एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए यह बात कही. देखिए तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The best entertaining director who has given me the maximum films and hits . . Happy birthday! #DavidDhawan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है, "सबसे बेहतर मनोरंजक निर्देशक जिन्होंने मुझे अधिकतर फिल्में और हिट दी हैं. हैप्पी बर्थडे! डेविड धवन." सलमान और धवन ने एक साथ 'बीवी नंबर 1', 'जुड़वा', 'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'चल मेरे भाई' और 'ये है जलवा' जैसी फिल्मों में काम किया है.

फिलहाल, सलमान राजस्थान में 'दबंग' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त की शूटिंग कर रहे हैं, इसके बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके साथ ही सलमान खान अपने फेमस टीवी शो की तैयारी में लगे हुए हैं. 

माधुरी के साथ सलमान ने किया डांस, VIDEO देख ताजा हो जाएंगी 25 साल पुरानी यादें

जबकि डेविड धवन 'कुली नंबर 1' के रीबूट को निर्देशित कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में बेटे वरुण धवन के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news