Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण, बदन ढकने के लिए पहना सिर्फ कोट
Advertisement
trendingNow11080103

Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण, बदन ढकने के लिए पहना सिर्फ कोट

Gehraiyaan फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण एक से बढ़कर एक रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस की सिर्फ कोट पहने हुई तस्वीर वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी मच अवेटेड फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए दिन उनका कोई ना कोई लुक सोशल मीडिया पर छा जाता है. इस बीच एक्ट्रेस अपने नए लुक में नजर आईं. खास बात है कि अपने इस नए लुक को अलग करने के लिए दीपिका ने बदन ढकने के लिए सिर्फ कोट पहना.

  1. दीपिका ने पहना सिर्फ कोट
  2. प्रमोशन में हुईं बोल्ड
  3. सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

पहना सिर्फ कोट

सामने आई तस्वीरों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन का कोट पहने हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई बूट्स पहने. ये बूट्स इतने ज्यादा लंबे हैं कि एक्ट्रेस की थाई तक आए. अपने लुक को और भी ज्यादा डिफरेंट करने के लिए दीपिका ने बाल बांधे और चोटी की. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया.

 

 

ऑरेंज ड्रेस में भी ढाया कहर

इससे पहले दीपिका 'गहराइयां' (Gehraiyaan) फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं. अपनी इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. तस्वीरों में एक्ट्रेस की ड्रेस में ना केवल पैर के साइड से कट लगे बल्कि गले के साइड से भी कई कट ड्रेस में लगे दिखे.

 

 

किसिंग सीन के लिए दीपिका ने दिए थे 48 टेक

इस फिल्म में दीपिका ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. 'गहराइयां' ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका बताती हैं कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था. 

11 फरवरी को रिलीज होगी 'गहराइयां' 

फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका, सिद्धांत, अनन्या के साथ धैर्य करवा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है. ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

 

यह भी पढ़ें- क्या नंदिनी को छोड़ इस लड़की को डेट करने लगा अनुपमा का बेटा समर! देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news