ऑनलाइन LEAK हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक', मेकर्स को लग सकता है करोड़ों का चूना!
Advertisement

ऑनलाइन LEAK हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक', मेकर्स को लग सकता है करोड़ों का चूना!

 कुख्यात हैकर्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म 'छपाक (Chhapaak)'  को ऑनलाइन लीक कर दिया है.

ऑनलाइन LEAK हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक', मेकर्स को लग सकता है करोड़ों का चूना!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' लंबे विवाद के बाद आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. जी हां! यह फिल्म HD प्रिंट में ऑनलाइन LEAK हो चुकी है.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार एक बार फिर कुख्यात हैकर्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है. जिसके बाद अब फिल्ममेकर्स को तगड़ा झटका लगने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि इस बात का अंदेशा ट्रेड पंडितों ने बीती रात यानी गुरुवार को ही जताया था, कि दीपिका की फिल्म लीक हो सकती है. 

fallback
क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) नाम की इस वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक कर दी गई है. जिसके बाद से बॉलीवुड की 'छपाक' पर ये संकट मंडरा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की के अनुसार वेबसाइट ने अपने यूजर्स को एक लिंक उपलब्ध कराया है, जिसके जरिये वो 'छपाक'(Chhapaak) को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं. 

यह पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने यह काम किया है. बीते एक साल में तमिल रॉकर्स ने तकरीबन सभी बड़े बजट की फिल्मों की पायरेसी करके फिल्म मेकर्स को चूना लगाया है. हाल ही में दीवाली के बाद रिलीज हुई फ़िल्में 'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख', 'बाला' और दक्षिण की फिल्म 'बिगिल' भी तमिल रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराई थीं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news