बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा बदलाव, बताया मां बनने के बाद कैसी हो गई है लाइफ?
Advertisement
trendingNow12431256

बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा बदलाव, बताया मां बनने के बाद कैसी हो गई है लाइफ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मां बनने के बाद पहली बार कुछ बदलाव किए हैं. जहां उन्होंने मां बनने के बाद चल रही जिंदगी के बारे में इशारों ही इशारों में बताया है. चलिए बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या बताया है.

 

Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. वह बेटी को जन्म देने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्होंने एक बड़ा बदलाव किया है. सालों के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बायो बदल दिया है. ये बायो उनकी लाइफस्टाइल को दिखाता है. जो ये बताता है कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई है. चलिए दीपिका ने मां बनने के बाद क्या कहा है, ये बताते हैं.

इंस्टाग्राम पर दीपिका ने अपना बायो “फॉलो योर ब्लिस” से बदलकर “फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट” कर लिया. मतलब, वह बेटी को दूध पिलाती हैं, फिर डकार दिलवाती हैं और फिर सुलाती हैं. बस यही बार बार होता है.

मां बनीं दीपिका पादुकोण

fallback
बता दें कि 8 सितंबर को दीपिका और रणवीर सिंह ने अपने घर पहली खुशी, एक बच्ची के आगमन की घोषणा की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, "8.9.2024 को बेबी गर्ल का स्वागत... दीपिका और रणवीर."

दीपिका पादुकोण 7 सितंबर को एडमिट हुई थीं
7 सितंबर को दीपिका का मुंबई के गिरगांव इलाके स्थित एच. एन. रिलायंस अस्पताल जाते हुए फोटो और वीडियो वायरल हो गया था, जिससे उनके पहले बच्चे को जन्म देने की अटकलें लगाई जाने लगीं. स्टार कपल और उनके परिवार ने 6 सितंबर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया था.

धांसू एक्शन, देशद्रोही से जंग और 5 साल के बेटे की लाश.... इस फिल्म ने निचोड़ दिया बॉक्स ऑफिस, अब इस सुपरस्टार ने लिया संन्यास

 

दीपिका और रणवीर
दीपिका और रणवीर ने फरवरी 2024 में माता-पिता बनने की घोषणा की थी. रणवीर और दीपिका पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” के सेट पर मिले थे. इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए और नवंबर 2018 में लेक कोमो में शादी कर ली थी.
इस बीच, दोनों पति-पत्नी रोहित शेट्टी निर्देशित आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में नज़र आएंगे.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news