Bollywood Actor: ना रणवीर-ना रणबीर, Deepika Padukone को इस एक्टर पर था क्रश! खुद किया था Project K एक्ट्रेस ने खुलासा
Advertisement
trendingNow11783120

Bollywood Actor: ना रणवीर-ना रणबीर, Deepika Padukone को इस एक्टर पर था क्रश! खुद किया था Project K एक्ट्रेस ने खुलासा

Deepika Padukone का हाल में एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड क्रश के बारे में बात करती हुईं दिखाई दे रही हैं. दीपिका बताती हैं कि उन्हें अर्जुन रामपाल पर तगड़ा क्रश रहा है. 

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone and Arjun Rampal: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने कमाल की अदाकारी और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. दीपिका पादुकोण भले आज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी कर चुकी हैं लेकिन एक समय पर एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर से लेकर एक्टर्स संग जुड़ा है. लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Affairs) को अपने पहले बॉलीवुड को-स्टार पर क्रश रहा है. जी हां...दीपिका पादुकोण ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पर क्रश रहा है. 

रणवीर-रणबीर नहीं इस एक्टर पर फिदा थीं दीपिका!

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक्ट्रेस से सवाल किया जा रहा है कि क्या ओम शांति ओम में वह हिंसा वाले सीन्स शूट करना आपके लिए मुश्किल रहा. जिसपर दीपिका पादुकोण (Deepika Movies) जवाब देती हैं- 'मैं यह फैक्ट पचा ही नहीं पा रही थी कि अर्जुन मेरे साथ ऐसा कुछ कर सकते हैं क्योंकि मैंने अब तक उनके जैसे मोस्ट गुड लुकिंग आदमी नहीं देखा था और मेरा उन पर बड़ा क्रश रहा है. तो किसी चीज से ज्यादा शूटिंग के दौरान मैं उन्हीं को देखती रहती थी...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@deepikaaholic)

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone New Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के में स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन के साथ एक अन्य प्रोजेक्ट शूट कर रही हैं, जिसका नाम द इंटर्न है. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में कैमियो रोल करती दिखाई देने वाली हैं. दीपिका पादुकोण की ऋतिक रोशन के साथ नई फिल्म फाइटर जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

Trending news