प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर गुस्साईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- 'प्रेशर क्यों बना रहे हैं?'
trendingNow1515950

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर गुस्साईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- 'प्रेशर क्यों बना रहे हैं?'

शादी के बाद से कई बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन इस बार इस अफवाह पर दीपिका काफी भड़क गईं

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर गुस्साईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- 'प्रेशर क्यों बना रहे हैं?'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. वहीं दूसरी और उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक अफवाह काफी तेजी से फैल गई. जी हां रणवीर सिंह से शादी के बाद से लगातार दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंट होने की अफवाह तूल पकड़ चुकी है. जहां हर बार दीपिका इस खबर को हंसी में उड़ा देती थीं इस बार वह काफी भड़क गईं. 

इस बार जब इस अफवाह के बाद मीडिया ने दीपिका से इस खबर की सच्चाई जाननी चाही तो वह काफी गुस्सा हो गईं और अफवाह उड़ाने वालों को काफी खरी खोटी सुना डाली. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार दीपिका ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, 'जब भी यह सब होना होगा तब होगा. हमारे समाज में शादी के बाद महिलाओं पर हमेशा ही बच्चों को लेकर प्रेशर बनाया जाता है. महिलाओं के साथ ऐसा करना काफी गलत है. उनका अपनी निजी जिंदगी के फैसलों पर खुद का अधिकार होना चाहिए.' 

fallback

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा 'जिस दिन हम इस तरह के पर्सनल सवाल पूछना बंद कर देंगे, तब हममें और हमारे समाज में बदलाव ला पाएंगे.' दीपिका के इस बयान से साफ जाहिर है कि इन अफवाहों के पीछे वह किसी एक को नहीं बल्कि पूरी सोसाइटी की गलती मान रही हैं.  

fallback

बता दें लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस सेलीब्रेटी कपल ने बीते साल के नवंबर में शादी की है. इनकी शादी इटली में हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news