Deepika की गर्दन पर एक बार फिर दिखा Ranbir के नाम का Tattoo! Viral हो रही है तस्वीर
Advertisement

Deepika की गर्दन पर एक बार फिर दिखा Ranbir के नाम का Tattoo! Viral हो रही है तस्वीर

Deepika RK Tattoo Seen Again: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो 'आरके' टैटू (RK Tattoo) एक बार फिर दिखाई दिया है, जो उन्होंने तब बनवाया था जब वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट कर रही थीं. आइए इस तस्वीर को देखते हैं..

 

Deepika की गर्दन पर एक बार फिर दिखा Ranbir के नाम का Tattoo! Viral हो रही है तस्वीर

Deepika RK Tattoo Cannes 2022 Photo Viral: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी से कोई अनजान नहीं है. वैसे तो दीपिका की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से और रणबीर की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी हो गई है, लेकिन आज भी रणबीर-दीपिका (Ranbir Deepika) की केमिस्ट्री के चर्चे होते हैं. जब ये दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तो दीपिका ने अपनी गर्दन पर 'आरके' टैटू (RK Tattoo) कराया था. वैसे तो इस टैटू को दीपिका ने हटा दिया था, लेकिन इसे अब कथित तौर पर एक बार फिर से देखा गया है. आइए इसके बारे में जानते हैं.. 

Cannes में धूम मचा रही हैं Deepika Padukone 

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में जूरी मेंबर की हैसियत से शामिल हुई हैं. रेड कार्पेट (Red Carpet) पर दीपिका के खूबसूरत लुक्स काफी चर्चा में हैं. पहले दिन, दीपिका सब्यासाची (Sabyasachi) की डिजाइन की हुई साड़ी में रेड कार्पेट पर उतरीं और लोगों को अपने लुक का दीवाना बना दिया है. उनके लुक के साथ, एक और चीज जो नोटिस हुई, वो थी उनकी गर्दन पर बना 'आरके' टैटू (RK Tattoo). 

Deepika की गर्दन पर एक बार फिर दिखा 'RK' टैटू!

पहले दिन, जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर रेड कार्पेट पर उतरीं, तो उनकी साड़ी वाली फोटोज बहुत पसंद की गईं. ब्लैक और गोल्ड सीक्विन सारी की उनकी तस्वीरों में एक ऐसी भी तस्वीर वायरल (Viral) हो रही है, जिसमें दीपिका की गर्दन पर रणबीर के नाम का 'आरके टैटू' (RK Tattoo) दिखाई दे रहा है. फैंस को इस तस्वीर में बहुत फेडेड तौर पर टैटू दिखा है और इसकी काफी चर्चा की जा रही है. 

fallback

Photo Credit: deepika.vibes (Instagram)

Deepika ने Ranbir के लिए कराया था टैटू 

दीपिका (Deepika और रणबीर (Ranbir) कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया था. रिलेशनशिप के दौरान दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम के इनीशियल्स, RK टैटू कराए थे. रिश्ते के खत्म होने के कुछ समय बाद तक ये टैटू वैसा ही था लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से रिश्ता जोड़ने के बाद दीपिका का ये टैटू धुंधला होता गया. धुंधला ही सही, इस टैटू को एक बार फिर देखा गया है. 

Trending news