दीपिका पादुकोण को यूं आंख मारते देख प्रिया प्रकाश को भी भूल जाएंगे, देखें VIDEO

यह वीडियो 'छपाक' की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें वह मेघना गुलजार से बात कर रही होती हैं. तभी वह सामने की ओर देखते हुए आंख मारती हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण का यह अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. 

दीपिका पादुकोण को यूं आंख मारते देख प्रिया प्रकाश को भी भूल जाएंगे, देखें VIDEO

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रोमोशन में लगी हैं. इसी बीच वह एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो को दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें वह एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के स्टाइल में आंख मारती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Episode 3 of #dpisms !!! @priya.p.varrier #chhapaak #10thjanuary

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

यह वीडियो 'छपाक' की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें वह मेघना गुलजार से बात कर रही होती हैं. तभी वह सामने की ओर देखते हुए आंख मारती हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण का यह अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर को भी टैग किया है. वही प्रिया प्रकाश जिन्होंने आंख मारकर बहुत लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. खुद ऋषि कपूर ने भी उनके स्टाइल की तारीफ की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for all the love and support

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने होगी. इसमें वह एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी हैं जो एक पत्रकार की भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए दीपिका भावुक होकर रो पड़ी थीं. दीपिका का कहना है कि 'छपाक' उनकी जिंदगी की सबसे स्पेशल फिल्म है. इसके बाद दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में. यह फिल्म कपिल देव की जिंदगी पर बनी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें