कोरोना वायरस से बचने के लिए दिलीप कुमार आइसोलेशन में, सायरा रख रही हैं पूरा ख्याल
Advertisement

कोरोना वायरस से बचने के लिए दिलीप कुमार आइसोलेशन में, सायरा रख रही हैं पूरा ख्याल

कोरोना से बचाव के लिए दिलीप कुमार के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. खुद पत्नी सायरा बानो हर चीज पर नजर बनाए हुए हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 97 साल के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के लिए कोरोना (Corona Virus) से बचने के लिए पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. कुछ समय पहले भी उन्हें संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दिलीप कुमार ने ट्वीट किया- कोरोना वायरस से बचाव के लिए मैं पूरी तरह से आइसोलेशन में हूं. सायरा इसका पूरा ध्यान रख रही हैं. मुझे किसी तरह का कोई इंफेक्शन न हो. 

कोरोना की वजह से बॉलीवुड और हॉलीवुड पर भी काफी असर पड़ा है. सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अपने इंटरनेशल टूर कैंसिल कर दिए हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. कई फिल्मों और शोज की शूटिंग कैंसिल कर दी है. .IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना के चलते शूटिंग को बंद करने का फैसला किया है.

बता दें कि भारत में इस वायरस के दो लोगों की मौत हुई है और करीब 125 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कहा कि विश्व में अब तक नोवेल कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है. इस वायरस से 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई हैं. चीन से शुरू हुई यह महामारी अब दुनियाभर में फैलती जा रही है. अब इसका प्रभाव हमारे देश में भी पड़ता दिख रहा है, ऐसे में कई सरकारी और गैरसरकारी संस्थाओं ने पब्लिक गैदरिंग को ध्यान में रखते हुए कई सारे कदम उठाएं हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news