दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में झूमे फैंस, लेकिन सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, अस्पताल में भर्ती लड़की, जानें क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow12492566

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में झूमे फैंस, लेकिन सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, अस्पताल में भर्ती लड़की, जानें क्या है माजरा

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर है. दिल्ली में हुए कॉन्सर्ट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सिंगर के कॉन्सर्ट की तो तारीफ की, लेकिन अरेंजमेंट्स को लेकर गुस्साए.

दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का दिल्ली में हाल ही में इवेंट हुआ. इस इवेंट से जहां सिंगर के फैंस खुश हो गए तो वहीं कार्यक्रम में हुए अरेंजमेंट को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं. इस इवेंट में शामिल होने वाले एक फैन ने बताया कि कॉन्सर्ट में ठीक तरह से अरेंजमेंट ना होने की वजह से एक लड़की हालत काफी खराब हो गई थी और वो बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. इस हादसे के बाद फैन ने सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट के अरेंजमेंट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया. इसके साथ ही ट्विटर पर वायरल थ्रेड में उन्होंने अव्यवस्था, भीड़भाड़ और लंबे इंतजार पर बात करते हुए नाराजगी जाहिर की. 

बेकार अरेंजमेंट्स
गोल्ड पिट टिकट के लिए 15,000 रुपये का अमाउंट देने वाले फैन ने लिखा- 'दिलजीत बेहतरीन थे, लेकिन उनका कॉन्सर्ट नहीं था. इतना पैसा देने के बाद भी, हमें लंबा इंतजार करना पड़ा. शाम 5:30 बजे तक गेट नहीं खुले और फिर कॉन्सर्ट रात 8 बजे तक शुरू नहीं हुआ. शाम 5 से 7 बजे तक बस ऐड ही थे, जिसमें कोई ओपनिंग एक्ट नहीं था.'

वो हादसा...इस एक्टर की जिंदगी का बन गया नासूर! चली गई थी आंखों की रोशनी, एक्टिंग में है सबका बाप

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

बाबा सिद्दीकी की मौत से कांप गए थे सलमान खान, रातभर नहीं आई नींद, बार-बार जीशान को फोन कर कहते थे ये बात

 

लड़की को ले जाया गया अस्पताल
पोस्ट में आगे लिखा- 'पास में ही एक लड़की बेहोश हो गई और स्टाफ का कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए नहीं आया. इनीशियल इंतजाम भी नहीं थे, लिहाजा उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यह सब कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले ही हुआ. ऐसा लगा कि ऑर्गेनाइजर सुरक्षा के बिल्कुल भी सीरियस नहीं हैं.'

 

 

 

दिलजीत दोसांझ के फैन ने आाखिर में कहा- 'कुल मिलाकर, दिलजीत का प्रदर्शन शानदार था. वो वास्तव में एक शानदार व्‍यक्ति है, लेकिन कॉन्सर्ट खराब तरीके से आयोजित किया गया था और निश्चित रूप से इसके लिए जो पैसे हमने चुकाए यहां व्यवस्था उसके लायक नहीं थी. इस इवेंट के अरेंजमेंट्स अच्छे हो सकते थे. 

 

 

10 शहरों में होंगे कॉन्सर्ट

इसी तरह दिल्ली में के इवेंट से दिलजीत दोसांझ के 10 शहरों के दौरे की शुरुआत हुई, जिसमें हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहर शामिल हैं. दिलजीत ने ये कॉन्सर्ट दिल्ली में 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिया था. इस 10 शहरों में होने वाला आखिरी कॉन्सर्ट 29 दिसंबर को गुवाहाटी में होगा.

 

इनपुट-एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

Trending news