दिलजीत दोसांझ को महिला ने भेजा लीगल नोटिस, Dil-luminati कॉन्सर्ट के टिकट से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow12435328

दिलजीत दोसांझ को महिला ने भेजा लीगल नोटिस, Dil-luminati कॉन्सर्ट के टिकट से जुड़ा है मामला

दिलजीत दोसांझ का दिल्ली समेत कई शहरों में शो होने वाला है. इस बीच उनके खिलाफ दिल्ली की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने टिकटों को लेकर ऑर्गेनाइजर पर धोखाधड़ी और हेरफेर का आरोप लगाया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है मामला.

दिलजीत दोसांझ को महिला ने भेजा लीगल नोटिस

सुपरहिट सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस वक्त अपने दिल-लुमिनाटी टूर की वजह से चर्चा में है. दिल्ली, लखनऊ समेत वह 10 शहरों में लाइव कॉन्सर्ट करने वाले हैं. जिसके टिकट भारी-भरकम दामों में बिके हैं. अब इस बीच दिलजीत दोसांझ को एक महिला ने लीगल नोटिस भेजा है. ये मामला उनके इसी कॉन्सर्ट से जुड़ा है जहां महिला ने हेरफेर और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

'प्रेस फ्री जरनल' की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली लॉ स्टूडेंट रिद्धिमा कपूर ने दिलजीत दोसांझ को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि वह शो की टिकट नहीं खरीद पाईं क्योंकि टिकट बुकिंग के दौरान कथित रूप से गड़बड़ हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऑर्गेनाइजर टिकटों की हेरफेर कर रहे हैं. इस वजह से दाम भी जरूरत से ज्यादा बढ़ गए.

दिलजीत दोसांझ को लीगल नोटिस
शिकायतकर्ता का कहना है कि शो की टिकट बुक करने की तारीख 12 सितंबर 2024 को 1 बजे थी. लेकिन ऑर्गेनाइजर ने टिकट बुक करने के लिए एक मिनट पहले ही 12.50 मिनट पर ही विंडो खोल दी. ऐसे में बहुत सारे लोगों ने एक मिनट पहले ही टिकट बुक कर ली. मगर बहुत सारे ऐसे लोग थे जो 1 बजे का इंतजार करते रहे. ऐसे में उनके हाथ से मौका चला गया.

क्या कहना है शिकायतकर्ता का
रिद्धिमा कपूर का कहना है कि वह शो के लिए काफी उत्साहित थीं. उन्होंने सिर्फ शो के लिए खासतौर पर क्रेडिट कार्ड बनवाया था. लेकिन सब हेरफेर के चलते वह टिकट बुक न करवा सकी. उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ धोखाधड़ी और कस्टर्म राइट्स के उल्लंघन का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इस वक्त टिकटों को लेकर खूब कालाबाजारी हो रही है.

दूध बेचने वाला कैसे बन गया पाप की दुनिया का बेताज बादशाह? बॉलीवुड-हॉलीवुड सबके परखच्चे उड़ा देगी यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म

 

दिलजीत दोसांझ के अलावा किसे भेजा लीगल नोटिस
शिकायतकर्ता ने टिकटों की धांधली को लेकर शो एचडीएफसी बैंक, सारेगामा प्राइवेट लिमिटेट और दिलजीत दोसांझ को लीगल नोटिस भेजा है. मालूम हो, दिलजीत दोसांझ के शो की टिकट के दाम वैसे तो 19 हजार 999 रुपये और दूसरी टिकट 12,999 रुपये तक की थी. लेकिन खबरें आई थीं कि ब्लैक में लाखों रुपये तक की टिकट बिकी है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news