अक्षय के बाद अब मनोज बाजपेयी के साथ 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आएंगे दिलजीत
trendingNow1614746

अक्षय के बाद अब मनोज बाजपेयी के साथ 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आएंगे दिलजीत

इन दिनों दिलजीत दोसांझ लगातार बॉलीवुड फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं.

अभिषेक शर्मा निर्देशित प्रोजेक्ट में फातिमा सना शेख भी हैं.

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) पारिवारिक कॉमेडी 'सूरज पे मंगल भारी' में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. अभिषेक शर्मा निर्देशित प्रोजेक्ट में फातिमा सना शेख भी हैं. शर्मा ने कहा, "'सूरज पे मंगल भारी' एक अनोखी पारिवारिक कॉमेडी है, जो अपने ताजा तरीन और मजबूत किरदारों के दम पर हास्य पैदा करती है. इसकी पृष्ठभूमि में 1990 के दशक की मासूमियत व सादगी है, जब सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं होते थे."

शर्मा ने कहा कि दिलजीत, मनोज, फातिमा जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ उन्हें उम्मीद है कि वह पारिवारिक दर्शकों के लिए एक शानदार कहानी ले आ सकेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें इन-हाउस प्रोडक्शन जी स्टूडियोज के साथ जुड़ने पर गर्व है. वहीं, जी स्टूडियोज के सीईओ शरीक पटेल ने कहा कि यह शानदार कलाकारों के साथ एक अनोखी कहानी है. हम अभिषेक शर्मा के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं.

fallback

बता दें, इन दिनों दिलजीत दोसांझ लगातार बॉलीवुड फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं. 27 दिसंब को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' में भी दिलजीत लीड एक्टर की भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर और दिलजीत के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news