Saas Bahu aur Flamingo Series: सास चला रही बंदूक, बहुएं खेल रहीं खूनी खेल; कमजोर दिल वाले देखने से पहले थाम लें दिल
Advertisement
trendingNow11649479

Saas Bahu aur Flamingo Series: सास चला रही बंदूक, बहुएं खेल रहीं खूनी खेल; कमजोर दिल वाले देखने से पहले थाम लें दिल

Saas Bahu aur Flamingo Trailer: सास ने बंदूक उठा ली है और बहुओं का खूनी खेल लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. हॉटस्टार की नई वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो में क्योंकि सास भी कभी बहू थी का नया वर्जन देख आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएगी.

saas bahu aur flamingo

Saas Bahu aur Flamingo Release Date: कहते हैं एक बात को कहने के सौ तरीके हैं और ये निर्भर करता है अंदाज ए बयां पर जो आम सी बात को भी खास बना देता है. सास-बहू का रिश्ता तो सालों से वैसा ही चला आ रहा है लेकिन इस बार आपको इस रिश्ते में कुछ नयापन देखने को मिलने वाला है. सास बंदूक उठाए दिखेगी और बहुएं खूनी खेल खेलती दिखेंगी तो वहीं बेटियों के हाथ भी खून से सने दिखेंगे.  हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगों की पहली झलक आपके दिमाग को चक्कर में डाल देगी. 

58 सेकेंड के ट्रेलर कर देंगा रोंगटे खड़े
हॉटस्टार पर जल्द ही सास बहू और फ्लेमिंगो रिलीज होने जा रही है लिहाजा सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ये देख लोगों को दिमाग वाकई चकरा गया है. सास बनी डिंपल कपाड़िया तो बहू के रोल में ईशा तलवार की अदाकारी वाकई जबरदस्त नजर आ रही हैं. किसी लेडी डॉन की तरह हाथ में बंदूक पकड़े डिंपल जबरदस्त अंदाज में हैं. जहां पहले वो हाथ में पूजा की थाली लिए मुस्कुराती और परिवार के साथ खुशी के पल बिताते दिख रही हैं. लेकिन अगले ही पल सब बदल जाता है. जब शुरू होता है खूनी खेल. बैकग्राउंड में टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी का टाइटल ट्रैल बजता सुनाई दे रहा है. यानि सास बहू इस बार कुछ नए अंदाज में नजर आने वाली हैं. 

5 मई को रिलीज होगी सीरीज
सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. जिसके तमाम एपिसोड इसी दिन स्ट्रीम होंगे. इस सीरीज से डिंपल कपाड़ियां ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं और वो भी कितने धमाकेदार अंदाज में वो आप इस ट्रेलर से देख ही सकते हैं. वो सीरीज में रानी बा सावित्री देवी के रोल में हैं. इस सीरीज में महिलाओं की वो पावरफुल सत्ता नजर आएगी जिसमे अब तक पुरुष ही नजर आते रहे हैं. मेकर्स के मुताबिक कमजोर दिल वाले इसे ना देखें.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news