भक्ति में डूबेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया', जानिए कैसा होगा यह बदलाव!
X

भक्ति में डूबेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया', जानिए कैसा होगा यह बदलाव!

जी हां अब 'मुन्ना भैया' यानी दिव्येंदु शर्मा गन के साथ नहीं बल्कि पूजा की माला लिए नजर आएंगे. आप सोच रहे होंगे कि 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की कहानी में यह बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. तो आप...

भक्ति में डूबेंगे 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया', जानिए कैसा होगा यह बदलाव!

नई दिल्ली: बीते साल अपने एक किरदार से पूरे डिजिटल के दीवानों के बीच छा जाने वाले विलेन 'मुन्ना भैया' के सर पर अब भगवान की भक्ति का रंग चढ़ने वाला है. जी हां अब 'मुन्ना भैया' यानी दिव्येंदु शर्मा गन के साथ नहीं बल्कि पूजा की माला लिए नजर आएंगे. आप सोच रहे होंगे कि 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की कहानी में यह बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. तो बता दें कि यहां तो माजरा कुछ और ही है. 

'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता दिव्येंदु आने वाली एक वेब फिल्म 'बदनाम गली' में एक 'बहुत ही धार्मिक व्यक्ति' की भूमिका निभाते और पत्रलेखा के चरित्र का समर्थन करते नजर आएंगे.

दिव्येंदु ने एक बयान में कहा, "मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम का एक किरदार निभा रहा हूं. लोग उसे रानो कहते हैं. वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन के बारे में उलझन में है. वह कुछ चीजों से काफी चिढ़ है. वह एक धार्मिक इंसान है."

उन्होंने कहा, "उनके बारे में कुछ बातें हैं जो मुझे बहुत पसंद आई. अपने परिवार के साथ मतभेद के कारण, उसने दिल्ली जाने और खुद से कुछ शुरू करने का फैसला किया."

फिल्म की कहानी पर, अभिनेता ने कहा, "कहानी इस बारे में है कि मेरा चरित्र इस 'बदनाम गली' में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के चरित्र से मिलता है, जो एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है."

उन्होंने कहा, "कहानी उन लोग के चारों ओर घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते. रणदीप पत्रलेखा समर्थन करता है." बता दें कि यह वेबसीरीज 'बदनाम गली' जी 5 की ओरीजनल सीरिज है. (इनपुट आइएएनएस से भी) 

 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news